WOW : दुनिया घूमिए बिल्कुल फ्री, जल्दी कीजिए, 8 मई तक कर सकते हैं एप्लाई

नई दिल्ली (4 मई) :  क्या आप दुनिया घूमने का शौक रखते हैं? और इसके लिए आपको अपनी जेब से एक पाई भी खर्च नहीं करने पड़े। जी हां, आप दुनिया के बेहतरीन स्थानों पर छुट्टियां बिता सकते हैं। इसके लिए आपको हवाई यात्रा, होटल, खाना-पीना और तमाम अन्य सुविधाओं के लिए कुछ खर्च करना नहीं पड़ेगा। और तो और आपको साथ में भत्ता भी मिलेगा। इससे पहले कि आप इसे मज़ाक समझना शुरू कर दें, आपको सारा माजरा बता ही देते हैं।

दरअसल, वाओ एयर (WOW AIR)  नाम की एयरलाइंस इस गर्मियों के लिए चार लोगों की तलाश कर रही हैं, जिन्हें मुफ्त में दुनिया घूमने का मौका दिया जाएगा। इन खुशकिस्मत लोगों को बस करना ये होगा कि उन्हें यात्रा के अनुभवों को स्नैपचैट (Snapchat) करना होगा।

आइसलैंड की ये बजट एयरलाइन चुने गए 'स्नैप ट्रेवलर्स'  को अपने 28 डेस्टीनेशनंस में से 4 जगह भेजेगी। इसमें बार्सिलोना, कोपेनहेगन, वारसा, सैन फ्रांसिस्को शामिल है। जून से अगस्त के बीच चलने वाले इस प्रोजेक्ट में और जगहों पर भी जाने का मौका मिलेगा।  

फ्लाइट, होटल की बुकिंग से लेकर अन्य सभी बातों का ध्यान एयरलाइंस रखेगी। हर ट्रिप 3 से 8 दिन तक लंबी होगी। इसमें कम से कम दो स्नैपचैट स्तरीय गतिविधियां करनी होंगी। इस बारे में और नियम और शर्ते WOW AIR की वेबसाइट पर पढ़ी जा सकती हैं।

इस योजना के विजेताओं को सोशल मीडिया पर भी अच्छा एक्सपोज़र मिलेगा। इसमें भाग लेने के इच्छुक लोगों की उम्र 18 वर्ष से ऊपर होनी चाहिए। वे अच्छी इंग्लिश बोल सकते हों। साथ ही शारीरिक और मानसिक तौर पर स्वस्थ हों।

इस योजना का हिस्सा बनने के लिए एक दो मिनट की स्नैपचैट स्टोरी बना कर अपने फोन पर सेव करनी होगी। फिर इसे 8 मई तक एयरलाइंस की वेबसाइट के इस लिंक पर भेजना होगा। साथ ही अपनी ईमेल पते, इंस्टाग्राम, ट्विटर और स्नैपचैट हैंडल्स की जानकारी देनी होगी।

WOW AIR विजेताओं का एलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर 17 मई को करेगा।