News

'संजू' में रणबीर नहीं ये एक्टर बनने वाला था संजय दत्त !

इन दिनों फिल्म संजू को लेकर काफी बज़ है। फिल्म में संजय दत्त की कहानी को पूरी ईमानदारी से रणबीर कपूर ने पर्दे पर उतारा है। वहीं राजकुमार हिरानी ने रणबीर को संजू बनाकर ही छोड़ा है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज

इन दिनों फिल्म संजू को लेकर काफी बज़ है। फिल्म में संजय दत्त की कहानी को पूरी ईमानदारी से रणबीर कपूर ने पर्दे पर उतारा है। वहीं राजकुमार हिरानी ने रणबीर को संजू बनाकर ही छोड़ा है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके है। इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है । हर कोई हक्का बक्का रह गया है कि आखिर कोई कैसे संजय दत्त की तरह ही लग सकता है । रणबीर कपूर ने साबित किया है कि उनसे बेहतर संजय दत्त की बायोपिक के लिए और कोई नहीं हो सकता है । लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के पहली पसंद रणबीर कपूर नहीं थे। जी हां, इस फिल्म के पहली पसंद रणबीर कपूर नहीं थे बल्कि रणवीर सिंह थे। 

जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा रणबीर फिल्म के परफेक्ट नहीं लगे। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि इस रोल के लिए वो रणवीर सिंह को लेना चाहते थे। वो ही इसके लिए परफेक्ट थे। उन्होने कहा कि, रणबीर को लेने का राजू का विचार था। जब उसने मुझे रणबीर के बारे में बताया, तो मैं बिल्कुल खुश नहीं था। मैंने सोचा कि रणवीर सिंह की तरह कोई और, इस रोल को और बेहतर कर सकता है। मैंने सोचा कि रणवीर की चमक, भावनात्मक गहराई के साथ-साथ संजय दत्त का रोल प्ले के लिए पूरी तरह से खुद को बदलने की क्षमता थी। लेकिन राजू स्योर थे कि रणबीर सही होंगे। और जब हमने शूटिंग शुरू की और रणबीर संजय दत्त बन गए, तो मुझे अपने शब्दों को खाना पड़ेगा। मुझे लगता है कि मैं ये कहकर सबसे अच्छा कर सकता हूं कि रणबीर ने बहुत अच्छा काम किया है। मतलब साफ है कि अगर इस फिल्म में रणवीर सिंह होते तो वाकई वो भी कमाल ही होते है। जैसे कि वो पिछले दिनों ही पद्मावत के जरिए सबका दिल जीत चुके है। बता दें कि फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top