वजन 300 किलो, बॉयफ्रेंड चाहता है और मोटी होती जाए

नई दिल्ली(10 सितंबर): मैं इस धरती पर सबसे मोटी महिला बनना चाहती हूं। इतनी मोटी कि हिल भी न सकूं। यह कहना है अमेरिका की मोनिका रिले का। 

- मोनिका का वजन अभी 300 किलो है और वह और भी वजन बढ़ाना चाहती हैं। इतना ही नहीं, उनके बॉयफ्रेंड इसमें उनका साथ दे रहे हैं। 

- मोनिका दुनिया में सबसे मोटी महिला का खिताब पाना चाहती हैं जिसके लिए वह हर वह काम कर रही हैं जिससे उनका वजन बढ़े और बढ़ता ही चला जाए।

- मोनिका रिले एक दिन में 8000 कैलरी लेती हैं और हर दिन वह कम से कम छह बिस्किट, बड़ी बाउल में सेरेल, दो वेट गेन शेक, चार मैकचिकन सैन्विच, चार डबल चीज बर्गर, फ्रेंच फ्राइज, 30 चिकन नगेट्स, चीज, टेको बेल ट्रीट्स और गैलन ऑफ आइसक्रीम खाती हैं।

- मोनिका जिस रफ्तार से अपना वजन बढ़ा रही हैं, यह तय है कि कुछ समय बाद वह चल-फिर भी नहीं सकेंगी। उनकी यह ख्वाहिश पूरी करने के लिए उनके बॉयफ्रेंड सिड रिले भरपूर साथ दे रहे हैं। वह उन्हें हाई कैलरी का खाना खिलाते हैं।

- मोनिका कहती हैं कि यह मेरे बॉयफ्रेंड के लिए सेक्शुअल फ़ैंटसी है। हम इस बारे में खूब बात करते हैं। मोनिका बताती हैं, सिड मेरी बहुत मदद करते हैं। मैं उनके बिना खुद के बारे में सोच भी नहीं सकती।

- मोनिका का एक यूट्यूब चैनल है। उन्हें बहुत सारे लोग फॉलो करते हैं जिससे उनकी कमाई भी होती है। इस रकम से वह खुद को और मोटा करने की चीजें जुटाती हैं।

- मोनिका का लक्ष्य 450 किलो तक वजन बढ़ाना है। 27 साल की मोनिका कहती हैं कि मैं जितना मोटी होती जाती हूं उतना ही खुद को सेक्सी महसूस करती हूं।

- मोनिका को अपना शरीर बहुत पसंद है और मोटापा भी।