हैंडसम मर्द देखकर हर औरत सोचती है ये बातें...

नई दिल्ली (3 जून): ऐसा नहीं है कि मेल ही फीमेल की खूबसूरती पर अटकते हैं। फीमेल भी चाहे वे कमिटेड हों, सिंगल या फिर मैरिड स्मार्ट मर्द को देख उनके मन भी लड्डू फूटने लगते हैं। ये अलग बात है कि वे अपने मन की बात छुपा लेने में माहिर होती हैं।

महिला सिंगल है, तो सोचती है काश वो मेरा बॉयफ्रैंड बन जाए। पुरुष अगर शादीशुदा है, तो सोचती है इसकी कंपनी ही मिल जाए। अगर महिला कमिटेड है, तो सोचती है काश उसका बॉयफ्रैंड या हसबैंड भी ऐसा होता। बहुत सी महिलाओं के दिमाग में सेक्स को लेकर ख्याल पैदा होने लगते हैं।

कई महिलाएं सोचती हैं- काश मैं सिंगल होती तो हैंडसम मर्द को अपना लाइफ पार्टनर बना लेती। रिलेशनशिप कितना भी पुराना हो, कोई भी कमिटेड फीमेल हैंडसम मर्द को देख अपने मन को भटकने से रोक नहीं पाती। वे सोचती हैं कि दोस्ती करने में क्या हर्ज है। हैंडसम बंदा है, इसे तो स्माइल दी जा सकती है। इसके साथ घूमा-फिरा जा सकता है।

कई महिलाओं को इस बात का दुख होता रहता है कि जिस हैंडसम को उन्होंने देखा, उसके जैसा उन्हें पहले क्यों नहीं मिला। लाइफ ने उन्हें अच्छा नहीं दिया। वास्तव में जिसके साथ वे रिलेशनशिप में होती है, उसके उन्हें कोई न कोई शिकायत ही बनी रहती है क्योंकि वो हैंडसम बंदा उनकी आंखों में समा चुका होता है।