हवाई जहाज से चोरी करने मुंबई आता था यह चोर

विनोद जगदाले, मुंबई (5 मार्च): चोर तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक अनोखे चोर को। ये कोई आम चोर आम नहीं, इसका तरीका बिल्कुल जुदा है। यूपी का रहने वाला ये चोर हवाई जहाज से दूसरे राज्यों में चोरी करने जाता था।

वारदात के बाद मुंबई पुलिस इलाके में गुनाह के निशान तलाशती लेकिन तब तक ये गुनहगार हवाई जहाज में सवार होकर दूर निकल जाता। पुलिस के मुताबिक मुंबई की कई हाई प्रोफाइल सोसाइटी में लोगों को निशाना बनाने के लिए इसने अपनी गर्लफ्रेंड का सहारा लिया था। ताकि किसी को इस पर कोई शक ना हो। ये खतरनाक चोर अब पुलिस के शिकंजे में है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि मुंबई में चोरी और लूट की कमाई से इसने यूपी में ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ा और जीत भी गया। पुलिस के मुताबिक मोहम्मद असलम नाम का ये आरोपी यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला है। बताया जाता है कि चोरी और लूट की वारदात से इस चोर ने करोड़ो रुपए जमा किए।

गुनाह की कमाई को इसने अपने ऐशो-आराम के लिए खर्च किया। पुलिस की जांच में पता चला है कि इस शातिर गुनहगार को घरों के ताले तोड़ने में महारत हासिल है। हैरानी की बात तो ये है कि ग्राम प्रधान रहते हुए भी इसने चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था और एक मामले में इसे 4 महीने जेल की सजा भी हुई थी। लेकिन जेल से निकलने के बाद भी ये नहीं सुधरा और इसके गुनाहों की फेहरिस्त और लंबी होती गई। हालांकि वसई के एक घर में वारदात को अंजाम देने के बाद मुंबई पुलिस ने इसे यूपी पुलिस की मदद से धर दबोचा।

देखें वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=84St27ERr1Y[/embed]