VIDEO: राजधानी में गुफा से चलता था गुनाह का काला खेल...

शहनवाज खान, नई दिल्ली (8 अप्रैल): चोरी और लूटपाट करने वाले गिरोह की कहानी आपने पहले भी देखी-सुनी होगी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे गैंग की कहानी दिखा रहे है, जिन्होंने एक गुफा को गुनाह का अड्डा बना रखा था। जुर्म की ये कहानी किसी दूर-दराज इलाके की नहीं बल्कि राजधानी दिल्ली की है।


देश की राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके चाणक्यपुरी के पास इस गुफा से खेला जा रहा था काला खेल। ऐसा काला खेल जिसने दिल्ली पुलिस को छका कर रख दिया। चाणक्यपुरी के रेलवे ट्रैक के पास बनी 50 मीटर गहरी इस गुफा में आए दिन कुछ हलचल रहती थी, कुछ संदिग्ध लोगों की नजर बचाकर इस गुफा में कई कई दिनों तक छिपे रहते थे। पुलिस ने एक जाल बिछाय़ा तो सारा राजफाश हो गया और हत्थे चढ़े झपटमार।


पुलिस के मुताबिक इस गैंग के बदमाश राह चलते लोगों से लूटपाट करते थे। घरों में घुसकर महंगे सामान और ज्वैलरी पर हाथ साफ करते, फिर नजर बचाकर इस गुफा में छिप जाते। चोरी का सारा सामान भी इसी गुफा में छिपाया जाता था।

दिल्ली पुलिस की एटीएस ने इन बदमाशों के पास से लैपटॉप, एलईडी, मोटर साइकिल और कई महंगे मोबाइल फोन बरामद किए हैं और अब पुलिस ये भी पता कर रही है कि शहर में कहीं ऐसी किसी और गुफा में तो बदमाशों ने अपना ठिकाना नहीं बना रखा है।


वीडियो: