Blog single photo

पुरुषों की ये बातें महिलाओं को करती हैं अट्रेक्ट

खुद के बारे में कुछ सस्पेंस बचाए रखें-आप क्या करने वाले हैं या क्या करना चाहते हैं इसकी जानकारी लड़की को ना दें। बल्कि उन्हें समय समय पर सरप्राइज देते रहें। ऐसे वो आपकी तरफ खुद को ज्यादा आकर्षित महसूस करेंगी। अपने और लड़की के बीच कुछ चीजों को सस्पेंस ही बना रहने दें। इससे उनके जीवन में आपकी अहमियत बनी रहेगी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 जून): किसी भी रिश्ते में महिला और पुरुष दोनों को एक दूसरे की तरफ आकर्षित होना जरूरी होता है। अक्सर कहा जाता है कि पुरुषों को लड़कियों की खूबसरती और उनका ड्रेसिंग स्टाइल सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। लेकिन क्या आपने कभी ये जानने की कोशिश की है कि लड़कियां लड़कों की किस बात से सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं?खुद के बारे में कुछ सस्पेंस बचाए रखें-आप क्या करने वाले हैं या क्या करना चाहते हैं इसकी जानकारी लड़की को ना दें। बल्कि उन्हें समय समय पर सरप्राइज देते रहें। ऐसे वो आपकी तरफ खुद को ज्यादा आकर्षित महसूस करेंगी। अपने और लड़की के बीच कुछ चीजों को सस्पेंस ही बना रहने दें। इससे उनके जीवन में आपकी अहमियत बनी रहेगी।

लड़कियों को साहसी लड़के बेहद पसंद आते हैं। हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर निडर और साहसी हो। ताकि जरूरत पड़ने पर वो दुनिया से उसे प्रोटेक्ट कर सके. इसलिए अगर कभी आपको किसी बात पर डर का एहसास हो तो अपने चेहरे पर डर के भाव को न आने दें। अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें। ऐसा करने से आप लड़कियों को ज्यादा अट्रेक्टिव और कॉन्फिडेंट लगेंगे।24 घंटे उपलब्ध ना रहें- साइकोलॉजी के मुताबिक, अक्सर लोग उसी चीज को ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं जो मिलना थोड़ा मुश्किल होता है। चाहे कोई शख्स हो या कोई चीज। इसलिए अगर आप भी किसी को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो थोड़ा दूरी बनाकर रखें।पहली मुलाकात में किसी को भी अपने बारे में ज्यादा जानकारी देने से बचें। अगर कुछ शेयर करना चाहते हैं तो थोड़ा बहुत ही बताएं। अगर आप पहली ही मीटिंग में सब कुछ बता देंगे तो लड़कियों का इंटरेस्ट आपमें कम होने लगेगा।अक्सर लड़कियां लड़को को जानने और समझने के लिए उनके चेहरे के भाव को पढ़ने की कोशिश करती हैं। किसी को खुद को पढ़ने न दें कि आपके मन में क्या चल रहा है या आप क्या सोच रहे हैं. अपने पार्टनर के सात एक मिस्ट्री मैन बनकर रहें। इससे वो आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित होंगी।

Tags :

NEXT STORY
Top