OMG : टीशर्ट की स्मेल के ज़रिए यहां ढूंढवाए जाते हैं पार्टनर

नई दिल्ली (26 फरवरी) : ऑनलाइन  कारोबार के लिए  क्या-क्या नए आइडिया अपनाए जा रहे हैं, जानकर दंग रह जाएंगे आप। इस साल वेलेंटाइस डे पर शुरू हुई स्मेल डेटिंग वेबसाइट ऐसा ही कुछ कारोबार है। ये लोग बॉडी स्मेल के ज़रिए नया साथी तलाशने की सर्विस मुहैया कराते हैं।  

स्मेल डेटिंग वेबसाइट 25 डॉलर में अपनी 'फर्स्ट मेल ऑर्डर सर्विस' से जुड़ने का मौका देती है। जो कोई इससे जुड़ जाता है तो उसे एक सफेद रंग की टीशर्ट भेजी जाती है। फिर उपभोक्ता को वही टीशर्ट तीन दिन पहननी होती है। इस दौरान उसे किसी तरह के डियोडरेंट और परफ्यूम की लगाने की मनाही होती है। साथ ही उसे नहीं नहाने की शर्त भी होती है। फिर इस टीशर्ट को वेबसाइट को वापस भेज देना होता है।

वेबसाइट के संचालकों से जुड़े सैम लेविंग कहते हैं कि वापस आई टीशर्ट को टुकड़ों में काट दिया जाता है। फिर इन टुकड़ों को वेबसाइट के दूसरे सदस्यों को भेजा जाता है। इस तरह किसी भी सदस्य को अलग अलग टीशर्ट्स के टुकड़े मिलते हैं। फिर उसे इन्हें स्मेल कर बताना होता है कि कौनसी टीशर्ट की महक पसंद है। फिर इस तरह इच्छुक सदस्यों का आपस में फोन नंबर के ज़रिए संपर्क करा दिया जाता है। अभी यह सेवा न्यूयार्क शहर में 100 लोगों तक ही सीमित है।