'सुपरस्टार रजनीकांत जैसा कोई नहीं'

नई दिल्ली(27 अप्रैल): रजनीकांत के साथ काम करने का सपना किस बॉलिवुड एक्ट्रेस का नहीं होता है। इस मामले में अभिनेत्री राधिका आप्टे बेहद लकी रहीं, क्योंकि उन्हें कॅरियर के शुरुआती दौर में ही रजनीकांत जैसे स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल गया।

राधिका इन दिनों तमिल फिल्म कबाली में काम कर रही हैं। फिल्म में वो रजनीकांत के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। राधिका ने फिल्म में रजनीकांत के साथ काम करने को अब तक का सबसे शानदार अनुभव बताया। राधिका ने रजनीकांत की जमकर तारीफ की। राधिका ने कहा कि सुपरस्टार रजनीकांत जैसा कोई और नहीं है।

राधिका ने यह बात सोमवर को अपनी आगामी फिल्म 'फोबिया' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही। उन्होंगे आगे कहा कि "रजनी सर के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन था। यकीनन यह मेरी जिंदगी के बेहतरीन अनुभवों में से एक है। यह काफी प्रेरणादायक रहा। वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं। उनके जैसा कोई और नहीं है।" इस फिल्म में राधिका उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। पा. रंजीत के निर्देशन में बनी इस तमिल गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका में नजर आएंगे। उनका किरदार असल जिंदगी में चेन्नई के डॉन कहे जाने वाले कबालीश्वरन से प्रेरित है।

राधिका ने कहा, मलेशिया में शूटिंग काफी अच्छी रही। शूटिंग पूरी हो चुकी है और डबिंग का काम चल रहा है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा दिनेश, धनसिका, प्रकाश राज, गजाराज और कलइरसन भी नजर आएंगे।