ट्रेन के अंदर हैवानियत का वीडियो...

धर्मेन्द्र कुमार, मुजफ्फरनगर (4 जनवरी): ट्रेन के अंदर जीआरपी के जवानों के सामने लोगों ने चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक की लात घूंसों से पिटाई की। सहारनपुर से मेरठ तक इस आरोपी युवक को बुरी तरह से पीटा गया। ट्रेन के ही एक यात्री ने पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

ये वीडियो है जम्मू से दिल्ली आ रही शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन का। रेलवे पुलिस की लापरवाही देखिये ट्रेन में चोरी के आरोपी को शालीमार ट्रेन के यात्री सहारनपुर से मेरठ तक बेरहमी से हाथ पांव बांध कर पीटते रहे। इसी दौरान एक जीआरपी का जवान भी चोर को लातों से पीटता नजर आया। सरकार भले ही भारतीय ट्रेन को लेकर सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे करती हो लेकिन इस घटना के बाद ये तो साफ है कि ट्रेन में गुंडागर्दी का बोलबाला है।

यात्रियों के मुताबिक, मां वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे कुछ यात्रियों के इस चोर ने बैग चुराए और अपने साथियों को थमा दिए। इसके साथी बैग और सामान लेकर ट्रेन से उतरकर चंपत हो गए जबकि ये चोर यात्रियों के हत्थे चढ़ गया। आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि बैग तो उसके साथी लेकर जा चुके हैं। बस फिर क्या था, लोगों का गुस्सा भड़क उठा और इसकी धुनाई शुरू कर दी।

वीडियो: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=xLY3mwQ_FTs[/embed]