ये है दुनिया की सबसे लंबी फिल्म, 7 घंटे का ट्रेलर रिलीज़

नई दिल्ली (19 अप्रैल): स्वीडन के एक डायरेक्टर ने दुनिया की सबसे लंबी फिल्म का एक ट्रेलर लॉन्च किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म का ट्रेलर ही 7 घंटे का है। ऐसे में क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी लंबी होगी?

स्वीडन के डायरेक्टर एंडर्स वेबर्ग ने दूसरा फुल-लेंथ ट्रेलर लॉन्च किया है। यह एक एक्सपेरीमेंटल फिल्म एम्बिएंस का ट्रेलर है। जो कुल 439 मिनट तक चलता है। याहू न्यूज के मुताबिक, यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 

वेबर्ग एक कलाकार हैं। उन्होंने पिछले साल 72 मिनट का एक टीज़र लॉन्च किया था। बताया जा रहा है उनके पास एक इससे भी लंबे समय का ट्रेलर है। जो साल 2018 में रिलीज किया जाएगा। जो 72 घंटे तक चलेगा। इस एब्सट्रैक्ट नॉन लीनियर फिल्म में दो परफॉर्मेंस आर्टिस्ट्स को फीचर किया गया है। जो एक दक्षिणी स्वीडन पर एक बीच पर दिखते हैं। इसके अलावा इसमें कोई भी कट नहीं हैं।

इसे एक ऐसी कहानी के तौर पर बताया जा रहा है, जिसमें "समय और स्थान से परे एक सपने में सफर दिखाया गया है।" यह फिल्म पूरी तरह से फिल्म के क्षेत्र में समर्पित उत्साहित लोगों के लिए बनाई गई है। अब आप जरा सोचिए, क्या आप फाइनल फिल्म को देखने के लिए लगातार बैठने के लिए तैयार हैं।