गुजरात चुनाव में राम मंदिर बना बड़ा मुद्दा, पीएम मोदी ने सुन्नी वक्फ बोर्ड की तारीफ की

Gujarat election 2017 PM Narendra Modi public rally in Dhandhuka ahmedabad BJP congress

नई दिल्ली (7 दिसंबर): गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए सभी पार्टिया लगातार चुनावी रैलिय़ां कर रही हैं। कोई भी पार्टी किसी भी कीमत पर कोई कमी नहीं रखना चाहती है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अहमदाबाद के धंधुका में रैली की। वहां पीएम ने कहा कि धंधुका के लोगों से उनका करीबी रिश्ता रहा है। PM ने भीम राव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 1956 में आज ही के दिन बाबा साहेब अंबेडकर का निधन हो गया था।

राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद का जिक्र करते हुए पीएम ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधा। कोर्ट में सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से पेश हुए कपिल सिब्बल का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि वह मुस्लिम समाज की तरफ से पेश हुए इसपर मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वह यह कैसे कह सकते हैं कि मामले पर 2019 के चुनाव से पहले कोई फैसला ना हो? यह लोकसभा चुनाव से कैसे जुड़ा हुआ है।  बता दें कि सुन्नी वक्फ बोर्ड ने भी अदालत में अपने वकील कपिल सिब्बल की दलील से खुद को अलग रखा है। जिसकी पीएम ने भी तारीफ की और बोर्ड के फैसले को साहसिक करार देकर उन्हें बधाई दी।  

The Sunni Waqf Board must be congratulated for their brave stand on the matter and disassociating themselves from the statement of Kapil Sibal ji: PM Modi

— ANI (@ANI) December 6, 2017