दीपिका-रणवीर ने इसलिए नहीं शेयर कीं शादी की तस्वीरें !

                                                                                         Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 14 नवंबर ): दीपिका-रणवीर की शादी हो चुकी है। शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी के वेन्यू के बाहर तक मंत्रोच्चार की आवाजें आ रही हैं। जैसे कि पहले खबरें आई थीं कि रणवीर सी-प्लेन से बारात लेकर एंट्री करेंगे, ठीक वैसा ही हुआ। वहीं मेहमानों के लिए लग्जरी यॉट की व्यवस्था की गई है।

                                                                                          Photo: Google

रिपोर्ट के मुताबिक वेन्यू से बाहर गाने की आवाज आ रही है। पूरे वेन्यू को वाटर लिली फूल से सजाया गया है। जिस विला में दीपवीर की शादी हो रही है वह 700 साल पुराना है।  शादी में उनकी फैमिली और करीबी फ्रेंड्स मौजूद थे। दीपिका और रणवीर के इटली पहुंचने के बाद से ही इनके फैंस शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

                                                                                         Photo: Google

लेकिन दिल तोड़ने वाली बात यह है कि उनकी फैमिली और फ्रेंड्स को सेरिमनी की तस्वीरें शेयर करने की इजाजत नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि दीपिका-रणवीर चाहते हैं कि पहली तस्वीर जो इंटरनेट पर सर्कुलेट हो वह प्रफेशनल फटॉग्रफर्स से क्लिक की गई हो साथ ही किसी और के बजाय वे खुद इस तस्वीर को शेयर करना चाहते हैं।  

वे नहीं चाहते कि उनकी इजाजत के बिना कोई तस्वीर बाहर जाए। दीपिका-रणवीर ने थ्री लेवल हाई-एंड सिक्यॉरिटी लगा रखी है ताकि उनकी शादी की कोई तस्वीर या विडियो लीक न हो पाए। दोनों ने पहले कोंकणी रिवाज से इंगेजमेंट की इसके बाद ग्रैंड संगीत सेरिमनी और मेहंदी की रस्म हुई। इसके बाद आज मुहुर्त के मुताबिक सुबह 7 बजे दोनों की शादी हुई। 15 को दोनों सिंधी तरीके से शादी करेंगे।