तो ये है सलमान ख़ान और संजय दत्त के बीच दरार की वजह....

नई दिल्ली (27 मई) :  बॉलिवुड में संजय दत्त और सलमान ख़ान की दोस्ती के कभी किस्से मशहूर थे। लेकिन इस साल के शुरू में संजय दत्त की जेल से रिहाई के बाद ही दोनों स्टार्स एक दूसरे के सामने आने से बच रहे हैं। आखिर क्या वजह है कि दोनों की दोस्ती में कथित दरार आ गई।

स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट में दोनों स्टार्स के बीच 'दरार' की वजह सलमान ख़ान की मैनेजर रेशमा शेट्टी को बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त जब दिसंबर 2014 में पेरोल पर जेल से बाहर आए थे तो सलमान ने संजय दत्त को रेशमा शेट्टी को मैनेजर रखने की सलाह दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान का तर्क था कि जब संजय दत्त जेल से बाहर आएंगे तो उन्हें अपने काम, फिल्में साइन करने और इमेज बिल्डिंग के लिए मैनेजर की ज़रूरत होगी।

वेबसाइट की रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान की सलाह के मुताबिक संजय दत्त ने रेशमा शेट्टी को अपना मैनेजर रख लिया। लेकिन कई महीनों की प्रतीक्षा के बाद भी संजय दत्त को कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला। जब संजय दत्त ने वजह जाननी चाही तो पता चला कि रेशमा और उनकी टीम ने संजय दत्त की फीस इतनी बढ़ा दी थी कि जो प्रोड्यूसर्स उन्हें अपने प्रोजेक्ट में लेना चाह रहे थे, उन्होंने दूसरे विकल्प तलाशना शुरू कर दिया। संजय ने इस पर रेशमा से नाराज़गी जताई। इसके बाद प्रोफेशनली तौर संजय और रेशमा अलग हो गए। लेकिन ये घटनाक्रम 'सुल्तान' एक्टर सलमान ख़ान को पसंद नहीं आया। रिपोर्ट के मुताबिक यही वजह है कि संजय दत्त और सलमान में खिंचाव आ गया।  

अब देखना है कि दोनों स्टार्स कब इस खिंचाव को खत्म कर एक-दूसरे को 'जादू की झप्पी' देते हैं।