रणबीर ने 35 करोड़ रुपए में खरीदा अपने लिए आशियाना!

नई दिल्ली (18 मई) :  रणबीर कपूर ने खरीद ही लिया अपने लिए आशियाना। जी हां, रणबीर और कटरीना कैफ़ के कथित ब्रेकअप की ख़बरों को फॉलो करने वाले जानते हैं कि रणबीर पिछले कुछ महीनों से अपने माता-पिता के घर में ही रह रहे थे। दरअसल कटरीना के साथ रणबीर एक घर को शेयर कर रहे थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद रणबीर ने वो घर छोड़ दिया और पैतृक घर में ही रहने लगे थे।

अब नई ख़बर ये है कि रणबीर ने अपने लिए पाली हिल इलाके में 35 करोड़ रुपए में अपार्टमेंट खरीदा है। 2460 वर्ग फीट का ये अपार्टमेंट नवनिर्मित कॉम्पलेक्स में है और रणबीर के पैतृक घर 'कृष्णा राज' के काफ़ी नज़दीक है।

आप सोच रहे होंगे कि इसमें बड़ी बात क्या है। रणबीर स्टार हैं, उनके पास पैसा है और उन्होंने अपने लिए अपार्टमेंट खरीदा है। बड़ी बात ये है कि मुंबई टाउन क्षेत्र के बाहर उपनगरीय इलाके में ये सबसे महंगी रियल स्टेट डील है। रेडी रेकनर (सरकार की ओर से तय मूल्य) की बात की जाए तो इस अपार्टमेंट की कीमत 11 करोड़ ही बैठती है। फिर रणबीर ने क्यों इसके लिए तिगुनी कीमत चुकाई।

इसका जवाब द गोल्डन स्पैरो में पत्रकार योगेश साधवानी ने दिया है। फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक साधवानी ने बताया कि स्टार्स के पास ज़्यादा मोलतोल का हुनर नहीं होता। रणबीर अकेले नहीं हैं जिन्होंने फ्लैट के लिए मोटी कीमत चुकाई है। इससे पहले उनकी पड़ोसी तेलुगु-तमिल एक्ट्रेस ज़रीना मोइदू ने ऐसा ही अपार्टमेंट 2012 में 23 करोड़ रुपए में खरीदा था। ज़रीना के पति इंवेस्टमेंट बैंकर हैं।   

रणबीर कपूर ने जो अपार्टमेंट खरीदा है उसके मालिक ख्याति वालिया ने इसे 2012 में 3.5 करोड़ में खरीदा था। ये अपार्टमेंट 40 करोड़ रुपए में बेचने की पेशकश की गई थी। आखिर रणबीर ने इसे 35 करोड़ में खरीद लिया। साधवानी के मुताबिक रणबीर कपूर का पैतृक घर 'कृष्णा राज' को दोबारा बनाया जा रहा है। ऐसे में कपूर परिवार फिलहाल रणबीर के अपार्टमेंट को रहने के लिए इस्तेमाल कर सकता है।