Blog single photo

रमेश के शहीद होने की खबर सुनते ही गांव में पसरा सन्नाटा

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में मारे गए 5 जवानों में झज्जर के गांव खेड़ी जट्ट का रमेश भी शहीदों की सूची में शामिल है । रमेश की शहादत की खबर बीती देर शाम गांव खेड़ी गेट में सेना के अधिकारियों ने उसके परिजनों को दी।

kasmir

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 जून):जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में मारे गए 5 जवानों में झज्जर के गांव खेड़ी जट्ट का रमेश भी शहीदों की सूची में शामिल है । रमेश की शहादत की खबर बीती देर शाम गांव खेड़ी गेट में सेना के अधिकारियों ने उसके परिजनों को दी। 

सूचना मिलने के बाद ही जहां रमेश का परिवार मातम में डूब गया, वही इस खबर के बाद गांव में भी लोग गमगीन माहौल में डूब गए। सूचना के बाद से शहीद रमेश के घर सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है और शहीद रमेश के परिवार के साथ-साथ पूरे गांव के लोग जहा, रमेश की शहादत को देश के लिए गर्व की बात बता रहे हैं।

वही वह यह भी कह रहे हैं कि बेशक आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला करने के बाद सेना के 5 जवानों पर हमला किया, लेकिन सेना की तरफ से जो सूचना मिली है उसके अनुसार शहीद रमेश ने मां भारती पर अपने प्राण न्योछावर करने से पहले एक आतंकी को अपनी गोली का शिकार बनाया।

 शहीद रमेश के परिजनों को सेना के अधिकारियों ने सूचना दी है के शहीद रमेश का शव गुरुवार की शाम 5:00 बजे गांव में पहुंचेगा। उसके बाद ही शहीद रमेश का राजकीय सम्मान के साथ गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा, शहीद भाई की आतंकी हमले में हुई मौत पर गमगीन माहौल में डूबे रमेश के भाई राजेश ने बताया की पूरे क्षेत्र को रमेश की शहादत पर गर्व है। 

राजेश ने बताया कि पिछले दिनों रमेश भांजे की शादी में शरीक होने के लिए आया था और यहां भारत की रसम अदा करने के बाद वह कह कर गया था की अब दोबारा छुट्टी आएगा तो वह अपने मकान को बनाएगा लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके भाई का यह सपना अधूरा रहेगा।

 राजेश का यह भी कहना है की उन्हें उम्मीद है कि सरकार रमेश के दोनों बेटे रोहित और मोहित जोकि ग्रेजुएट हैं को भी सेना में भर्ती होने का मौका देगी ताकि वह भी अपने पिता की तरह मां भारती की रक्षा कर सकें गांव को गर्व है शहीद पर और शहीद के दोनों बेटो को भी अपने पिता की शहादत पर नाज है।

Tags :

NEXT STORY
Top