अक्षय के साथ शूटिंग से किकू शारदा और अली असगर ने किया इनकार

मुंबई (13 अगस्त): कपिल शर्मा के टीवी शो कॉमेडी नाइट विद कपिल पर अपनी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ के प्रमोशन के लिए हाल ही में अक्षय कुमार पहुंचे थे। उनके साथ इलि‍याना डि क्रूज और ईशा गुप्‍ता भी गई थीं। अक्षय को देखकर सभी खुश थे लेकिन अली असगर और किकू शारदा ने उनके साथ शूटिंग करने से इंकार कर दिया।

द टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, इसकी वजह किसी किस्‍म का मनमुटाव या झगड़ा नहीं है। दरअसल, अक्षय जब भी शो पर आते हैं, अली और शारदा उनके हाथों पिटते हैं। अक्षय किकू और अली के साथ कई तरह के स्‍टंट्स करते हैं। शायद अक्षय इसी तरीके से इन दोनों के लिए अपना प्‍यार जाहिर करते हैं।

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘अली और किकू सेट्स पर ही मौजूद थे, लेकिन उन्‍होंने शूटिंग करने से इनकार कर दिया जब उन्‍होंने जाना कि अक्षय कुमार आए हुए हैं। वे स्‍टेज पर आने को तैयार नहीं हुए और अपने कमरे में बैठे रहे। हालांकि, जब अक्षय को पता चला तो वे उनको तलाशते हुए स्‍टेज से बाहर गए।’

दिलचस्‍प बात यह है कि दोनों को अक्षय और बॉडीगार्ड्स ने जबरन स्‍टेज पर पहुंचाया। यह पूरा मामला कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और बाद में कपिल को यह दिखाया गया। कपिल ने जब पूछा तो किकू और अली ने बताया कि अक्षय जब भी सेट पर आते हैं, वे पीटे जाते हैं। सूत्र ने बताया कि पूरा वाकया बेहद मजेदार रहा और दर्शक इसे देखकर बेहद पसंद करेंगे।