एक बार फिर कपिल ने सुनील ग्रोवर का उड़ाया मजाक, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली ( 28 मई ): सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी घटती जा रही है। लेकिन अभी कपिल के शो की रेटिंग में कुछ सुधार देखने को मिल है। कपिल अपने शो को पुराना मुकाम वापस दिलाने के लिए तमाम कोशिशें करने में लगे हैं। लेकिन कपिल अब भी मिड एयर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से हुए उस विवाद को भुला नहीं पाये हैं, जो उनके बीच इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त हुआ था।


बीएआरसी की रिपोर्ट की मानें तो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी रेटेड टॉप 5 टीवी प्रोग्राम्स में भी शामिल नहीं है। लेकिन अब खबर है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में आ गया है।


‘द कपिल शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में कपिल अपने फ्लाइट वाली घटना पर भी जोक बनाते नजर आए। शो में परफॉर्म किए जा रहे एक स्किट में कपिल एक ट्रैवेल एजेंसी के मालिक बने हैं। कपिल प्लेन में बैठकर एक्ट को परफॉर्म कर रहे हैं। एक्ट में जब सभी यात्री आपस में लड़ने लगते हैं तब एयर हॉस्टेस बने किकू शारदा कपिल को झगड़ा शांत कराने के लिए कहते हैं। इसके जवाब में कपिल बड़ी विनम्रता से कहते हैं – ‘मैं फ्लाइट में नहीं बोलता आजकल।’ उनके इस जोक को सुनील ग्रोवर से उनके झगड़े से जोड़कर देखा जा रहा है।


इस एपिसोड में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पाण्ड्या, शिखर धवन और सुरेश रैना शो के मेहमान थे। उन्होनें अपनी उपस्थिति से शो को खूब मजेदार बनाया और सभी जोक्स पर खुलकर हंसे।