दूल्हे ने मंडप में की गंदी हरकत, दूल्हन ने दूसरे लड़के से की शादी

ग्वालियर (18 अप्रैल): उस दूल्हे ने सोचा भी नहीं होगा कि उसकी ए‍क हरकत उसे और उसके परिवारवालों को शर्मसार कर सकती है। शादी के दौरान मंडप में उसे दुल्हन से अश्लील हरकत करना उस समय महंगा पड़ गया, जब दुल्हन भड़क उठी और उसने दूल्हे को मंडप से भगा दिया।

इसके बाद दुल्हन ने दूसरे दिन किसी ओर युवक से शादी कर ली। जानकारी के अनुसार मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कछौआ गांव का है। आरोपी दूल्हा रूप सिंह की शादी कछौआ गांव की निवासी सपना लोधी के साथ होने जा रही थी। वरमाला के कार्यक्रम तक तो सब ठीक रहा, लेकिन जब फेरे लेने का समय आया तो दूल्हे ने शराब पी ली और मंडप में दुल्हन से अश्लील हरकतें करने लगा। दूल्हे की इसी हरकत से नाराज दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया और बारात को वापस लौटा दिया।

वहीं दूसरी तरफ इसके बाद दुल्हन के परिजनों ने रूप सिंह को बंधक बना लिया और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। दूल्हे का कहना है कि उसने ही शादी करने से इंकार किया है क्योंकि उसे दुल्हन पसंद नहीं है। वहीं दुल्हन सपना का कहना है कि दूल्हा नशे की हालत में मंडप में आया था इसलिए मैंने शादी करने से इंकार दिया। सपना की शादी रविवार को मध्य प्रदेश के अरविंद पुत्र संतोष लोधी के साथ की गई।