टॉपलेस फोटो पर छोड़ना पड़ा पुलिस जॉब, अब बन गई स्ट्रिपर

नई दिल्ली (7 मई) :  कुछ हफ्ते पहले मैक्सिको में पुलिस वैन में अपनी टॉपलेस फोटो खिंचाने वाली पुलिसकर्मी नीदिया गार्सिया फिर सुर्खियों में हैं। इस घटना के बाद नीदिया ने खुद ही पुलिस की नौकरी छोड़ दी थी। नीदिया ऐसा नहीं करती तो उसकी बर्खास्तगी निश्चित थी।

एस्कोबेडो पुलिस ने साफ किया था कि उसने उन फोटो की जांच शुरू कर दी है जिसमें नीदिया ने यूनिफॉर्म में होने के बावजूद शर्ट के ऊपर के बटन खोल दिए थे। उस वक्त नीदिया ने राइफल भी पकड़ रखी थी।

नीदिया ने उसके बाद एक क्लब में स्ट्रिपर की नौकरी शुरू कर दी। नीदिया का कहना है कि टॉपलेस फोटो की घटना के बाद उसके पति तक ने बात करना छोड़ दिया। नीदिया के पति को ये बर्दाश्त नहीं हुआ कि पत्नी की फोटो इस तरह के पोज़ में किसी और पुरुष ने खींची। नीदिया के पति ने घर भी छोड़ दिया।

मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक नीदिया ने कहा, 'मैंने पति को बताया कि अगर वो जाना चाहता है तो चला जाए। क्योंकि अब मैं स्ट्रिपर के नाते करियर शुरू करने वाली हूं।' 

बता दें कि स्ट्रिपर को दर्शकों के सामने एक एक करके कपड़े उतार कर डॉन्स करना पड़ता है।   

नीदिया ने ये भी बताया कि वो फोटो उनके साथी पुरुष पुलिसकर्मी ने खींची थी। उस दौरान वो एक फनी गेम खेल रहे थे। नीदिया ने ये भी कहा कि उनका साथी पुलिसकर्मी से किसी तरह का कोई अफेयर नहीं है। बस हंसी मजाक के तहत वो सब कर रहे थे।

नीदिया को उस फोटो के बाद मॉडलिंग के भी कई ऑफर आए। नीदिया का दावा है कि वो फोटो पब्लिक डोमेन में तब आए जब उनका फोन खो गया था। नीदिया के मुताबिक एक शख्स ने इस फोटो को लेकर ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की थी। नीदिया को शक है कि वो पुलिस का ही उनका कोई सहकर्मी है। इस शख्स ने नीदिया से कहा था कि वो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं नहीं तो वो इन फोटो को लीक कर देगा। जब नीदिया ने ऐसा करने से मना किया तो उस शख्स ने फोटो को ऑनलाइन डाल दिया।

फोटो वायरल होने के बाद फेसबुक पर नीदिया ने फोटो खिंचवाने की बात कबूल की थी लेकिन फोटो खुद ऑनलाइन करने का खंडन किया था।