पाकिस्तान में रिलीज होगी अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 जनवरी): बॉलीवुड एक्टर अनुपम इन दिनों अपनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर सुर्खियों में है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई ये फिल्म कई विवादों में फस्ती नजर आई। वहीं अब फिल्म को लेकर खबर है कि भारत में होने के बाद अब पाकिस्तान में रिलीज होने जा रही है। पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) ने हाल ही मामूली कट्स के साथ रिलीज करने के लिए मंजूरी दे दी है। बता दें कि यह फिल्म 18 जनवरी को पाकिस्तान में रिलीज होने वाली है। पाकिस्तान मे सीबीएफसी प्रमुख डेनियल गिलानी ने सोशल मीडिया के जरिए आईएएनएस को बताया, 'मामूली कट्स के साथ फिल्म रिलीज को मंजूरी मिल गई है।'



इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की लिखी 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' किताब पर बनी है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स जयंतीलाल गडा पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज को लेकर खुश हैं।



गडा ने एक इंटरव्यू में कहा कि पेन स्टूडियो यह घोषणा करते हुए खुश है कि हमारी राजनीतिक फिल्म, 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को पाकिस्तान से हरी झंडी मिल गई है। हमे खुशी है कि पाकिस्तानी फिल्म-दर्शक हमारी इस फिल्म का आनंद लेंगे। उन्होंने पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड का धन्यवाद देते हुए कहा, "मैं पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमारी फिल्म रिलीज करने को मंजूरी दे दी।"



वहीं अनुपम खेर की बात करें तो अनुपम खेर एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। वो जब जब पर्दे पर आए है अपनी छाप छोड़कर गए है। वो चाहे कॉमेडी को रोल्स करें या फिर कोई विलेन का रोल करें। ये उनकी एक्टिंग ही है जो लोगों को दीवाना बना देती है। अनुपम खेर इंटरनेशनल लेवल पर भी काम कर चुके है।  हॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ वो वहां के शोज में भी काम करते है। वो इन दिनों एक ऐसे ही शो में काम कर रहे है। फिल्म की कमाई कि बात करें तो अभी तक का कुल कलेक्शन 14 करोड़ रूपए है।