Blog single photo

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी से 'ठक-ठक गैंग' ने की लूट-पाट

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर डीएलएफ मॉल के पास साकेत में ठक-ठक गैंग का शिकार हो गईं। 90 के दशक में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी फरहीन बेहद सदमे में हैं। दिल्ली के बेहद पॉश इलाके साकेत में दिन दहाड़े ठक ठक गैंग ने फरहीन प्रभाकर को अपना शिकार बनाया। फरहीन के मुताबिक वह 19 जनवरी को सुबह 11 बजे साकेत माल किसी काम से गईं थीं, जहां 4 लोगों में से दो ने पीछे गाड़ी में ठक ठक किया फिर उनका मोबाइल छीना और गाड़ी के पीछे से पर्स लेकर फरार हो गए।

                                                                                             File Photo

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 जनवरी):  पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर डीएलएफ मॉल के पास साकेत में ठक-ठक गैंग का शिकार हो गईं। 90 के दशक में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी फरहीन बेहद सदमे में हैं। दिल्ली के बेहद पॉश इलाके साकेत में दिन दहाड़े ठक ठक गैंग ने फरहीन प्रभाकर को अपना शिकार बनाया। फरहीन के मुताबिक वह 19 जनवरी को सुबह 11 बजे साकेत माल किसी काम से गईं थीं, जहां 4 लोगों में से दो ने पीछे गाड़ी में ठक ठक किया फिर उनका मोबाइल छीना और गाड़ी के पीछे से पर्स लेकर फरार हो गए।

फरहीन के मुताबिक बदमाशों ने उन पर हमला भी किया और जोर का मुक्का मारा।  हमले के बाद फरहीन को अस्थमा का अटैक भी आया। फरहीन की मानें तो दिल्ली जैसे सड़क में भी न तो उनको किसी ने बचाने की कोशिश की न फरहीन को सड़क से उठाने की। खुद उन्होंने ने पुलिस को फोन किया, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन वारदात के बाद लोगों के रवैये से और दिन दहाड़े हुई इस वारदात से सदमे में हैं। बता दें कि फरहीन ने जान तेरे नाम, सैनिक में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल किया।साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार का कहना है कि फरहीन प्रभाकर वाले मामले में हमारे पास कुछ क्लू हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  पुलिस ने बताया कि सर्वप्रिय विहार में रहने वालीं फरहीन प्रभाकर शनिवार सुबह करीब 11:45 बजे अपनी लैंड रोवर कार से डीएलएफ मॉल साकेत की ओर आ रही थीं। वह कार ड्राइव कर रही थीं। एक रेड लाइट के पास उनकी कार की स्पीड काफी कम थी। अचानक एक लड़के ने उनकी कार की फ्रंट पैसेंजर सीट साइड पर नॉक किया। वह लड़का उनसे कुछ कहने के अंदाज में इशारा कर रहा था।

उन्होंने कार रोकर उस ओर का शीशा नीचे किया तभी दूसरे लड़के ने उनकी ड्रावइिंग सीट की ओर शीशे पर ठक-ठक की दस्तक दी। उन्होंने दूसरी तरफ का शीशा ऊपर ना करते हुए इस ओर देखा। जहां से दूसरी बार ठक-ठक की आवाज आई थी। तभी एक लड़के ने उनकी फ्रंट सीट पर रखे पर्स को उठाने की कोशिश की। वह अपने पर्स को बचाती की तभी उनके पास रखे मोबाइल फोन को दूसरा लड़का लेकर फरार हो गया। दोनों लड़के रोड को क्रॉस करके एक वैन में भाग गए।

Tags :

NEXT STORY
Top