देश के 1200 सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'ठाकरे'

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 जनवरी): फिल्म ठाकरे इन दिनों चर्चा में है। इस महीने फिल्म रिलीज होगी। फिल्म का गाना ''आया रे ठाकरे'' हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें बालासाहेब ठाकरे की प्रसिद्धि और उनकी पर्सनॉलिटी को बखूबी दर्शाया गया है। 

बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ठाकरे जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने के बोल हैं आया रे ठाकरे। इस गीत के माध्यम से बाला साहेब ठाकरे की शख्सियत, प्रसिद्धि और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता को दर्शाया गाया है। यह गाना यह भी दर्शाता है कि जनता उन्हें अपना मसीहा मानती थी और उनकी जन-जन तक पहुंच थी। 

आपको बता दें कि फिल्म 'ठाकरे' देश भर के 1200 सिनेमाघरों में ठाकरे फ़िल्म रिलीज़ होगी, सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश के 500 सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।  बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे में एक सामान्य इंसान से लोकप्रिय नेता बनने की यात्रा को बखूबी दर्शाया गया है। महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा और प्रसिद्ध नाम बाला साहेब ठाकरे का रहा है। बाला साहेब ठाकरे के प्रभावी व्यक्तित्व, जीवन शैली और कार्य शैली को इस फिल्म के माध्यम से बताने की कोशिश की गई है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।