BREAKING: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाकर्मियों ने एनकाउंटर में ढेर किए 4 आतंकी

जम्मू-कश्मीर (20 मार्च): जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले में भारतीय सुरक्षा बलों ने मंगलवार को मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया है। आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ दोपहर बाद शुरू हुई थी। एलओसी के साथ सटे जिला कुपवाडा के हलमतपोरा इलाके सेना ने आतंकियों को घेर लिया था जिसके बाद दोनों और से फायरिंग शुरु हो गई। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सेना को मंगलवार सुबह कुपवाड़ा के इस इलाके में 3-4 आतंकियों के छुपे होने के इनपुट मिले थे।

#UPDATE: Update: 4 terrorists killed in the encounter which broke out in Kupwara's Halmatpora, operations underway. More details awaited. #JammuAndKashmir

— ANI (@ANI) March 20, 2018

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सेना को मंगलवार सुबह कुपवाड़ा में 3-4 आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिले थे। इस इनपुट के बाद सेना की 21 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों द्वारा इस इलाके में गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया। 

हलमतपोरा में हुए इस ऑपरेशन के दौरान पूरे इलाके को सील कर दिया गया। इसके अलावा सेना की कार्रवाई के दौरान इंटरनेट सेवाओं को भी रोका गया। सेना ने जवाबी फायरिंग करते हुए चार आतंकियों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है।