बुर्का में आए आतंकी, बैंक से लूट ले गए साढ़े 5 लाख रुपये

नई दिल्ली ( 31 जुलाई ): जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने बैंक लूट की वारदात को एक बार फिर अंजाम दिया है। हथियारबंद आतंकी बुर्का पहनकर बैंक में घुसे और साढ़े 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा के अरवानी इलाके में वारदात को अंजाम दिया।

आतंकियों ने सोमवार को जेके बैंक को अपना निशाना बनाया। लूट की यह पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। तीन हथियारबंद आतंकियों ने बुर्का पहनकर लूटपाट की इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले एक साल में आतंकियों ने 7 बार बैंकों को अपना निशाना बनाया है। इससे पहले भी 11 जुलाई को आतंकियों ने शोपियां में इसी तरह से बैंक को लूटने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने उनकी इस कोशिश को नाकाम कर दिया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकी अपने खौफनाक मंसूबों को पूरा करने के लिए बैंक में लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं। नोटबंदी के बाद से आतंकियों के पास कैश की कमी आई है। उसके बाद से ही आतंकियों ने बैंकों में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू किया है।