भारतीय फौज की कड़ी कार्रवाई से खौफ में आतंकी

नई दिल्ली (10 जून): कश्मीर में सेना की लगातर कार्रवाई से बौखलाए लश्कर ने भारत को एकबार फिर धमकी दी है। लश्कर की तरफ से जारी विडियो में भारतीय फौज को धमकी दी गई है। लश्कर की धमकी से साफ है कि भारतीय फौज की कड़ी कार्रवाई से खौफ में है आतंकी।

सेना ने एलओसी पर पिछले तीन दिनों में घुसपैठ की पांच बड़ी कोशिशों को नाकाम किया है और पिछले दो दिनों में 13 आतंकियों को मार गिराया है। सेना की ये कार्रवाई लश्कर पर भारी पड़ने लगी है। नकाबपोश लश्कर के आंतकी हाथों में हथियार लिए भारत को धमकी दे रहे हैं, लेकिन जिस झंडे के सामने खड़े होकर ये धमकी दे रहे हैं वो पाकिस्तानी झंड़ा है। ये साबित होता है कि पाकिस्तान की शह पर कश्मीर में दहशत फैलाने के खेल में लगे हैं ये आतंकी।

आतंकी भी इस बात को समझ चुके हैं कि कश्मीर में अब उनका अंजाम करीब है। यही वजह है कि वीडियो जारी कर आतंकी दहशत का माहौल बनाना चाहते हैं। पाकिस्तान के पिट्ठू आतंकियों का ये पहला वीडियो नहीं है। इसके पहले भी लश्कर के आतंकी धमकी के कई वीडिय़ो जारी कर चुके हैं।

लेकिन भारतीय सेना हर बार उसके मंसूबों को कुचलती रही है। अब तक लश्कर के कई बड़े कमांडर मारे जा चुके हैं और आतंकियो के पास धमकी के ये खोखले वीडियो जारी करने के सिवाय कोई चारा नहीं है।