आतंकी सईद सलाउद्दीन ने भारत को दी परमाणु हमले की धमकी

नई दिल्ली(8 अगस्त): हिजबुल मुजाहिदीन के चीफ आतंकी सलाउद्दीन ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। कश्मीर में कथित 'आजादी' की लड़ाई पर भारत के खिलाफ बोलते हुए सलाउद्दीन ने न्यूक्लियर वॉर तक की धमकी दे डाली है।

- सलाउद्दीन ने कहा है कि खुदा ने चाहा तो इसके लिए सबकुछ यहां मौजूद है। कश्मीर में हिजबुल के कमांडर बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद से चल रहे विरोध-प्रदर्शन को हवा देने के लिए पाकिस्तान और पाक समर्थित आतंकियों की तरफ से लगातार भड़काऊ बयान दिए जा रहे हैं।

- हिजबुल के मुखिया सलाउद्दीन ने दावा किया है कि पाकिस्तान नैतिक, राजनीतिक और संवैधानिक तौर पर कश्मीर में चल रहे 'आजादी के आंदोलन' के समर्थन के लिए प्रतिबद्ध है। सलाउद्दीन ने कहा कि अगर पाकिस्तान अपना सहयोग देता है, तो दोनों ताकतों के बीच में परमाणु युद्ध की पूरी उम्मीद है।

- सलाउद्दीन ने कश्मीर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच चौथे युद्ध की भविष्यवाणी भी की है। सलाउद्दीन ने कहा कि कश्मीरी अब इस मुद्दे पर और समझौता नहीं करने वाले हैं। सलाउद्दीन ने यहां तक दावा किया कि भले ही दुनिया या पाक समर्थन करे या न करे, संयुक्त राष्ट्र संघ अपना दायित्व निभाए या न निभाए, कश्मीरी अब समझौता नहीं करेंगे।

- सलाउद्दीन ने कहा कि कश्मीरी अब इस नतीजे पर पहुंच गए हैं कि उनके पास सशस्त्र जिहाद के अलावा और दूसरा कोई रास्ता नहीं है। सलाउद्दीन ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार कोई छूट नहीं देने जा रही है, कश्मीरी लोगों के लिए अब सशस्त्र संघर्ष ही एक रास्ता है।

- सलाउद्दीन ने कहा कि खुदा ने चाहा तो सबकुछ यहां मौजूद है। कश्मीर में खुला नया आयाम भारत के लिए काफी खतरनाक साबित होगा। सलाउद्दीन ने खुलेआम धमकी देते हुए कहा है कि अगर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कश्मीर समस्या की अनदेखी होती रही, पाकिस्तान का प्रयास रंग नहीं लाया और भारत अत्याचार करता रहा, तो बड़ी घटना होगी।