Pathankot एयरबेस पर फिदायीन हमला, चार आतंकी ढेर, दो जवान शहीद

नई दिल्ली/पठानकोट   (2 जनवरी) : इस वक्त की बड़ी खबर पंजाब के पठानकोट से आ रही है। जहां के एयरबेस पर आज तड़के फियादीन हमले की खबर है। बताया जा रहा है कि चार आतंकियों ने एयर फोर्स स्टेशन पर हमला कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो सेना के जवान शहीद हो गए हैं। चार आतंकियों को भी सेना ने मार गिराया है। 

जानकारी के मुताबिक, एनएसजी की एक टीम मौके के लिये रवाना कर दी गई है। उधर, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवल पूरे ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए हैं। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच अभी भी मुठभेड़ जारी है। पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। खबरों के मुताबिक इस घटना में 6 से 7 आतंकी शामिल हो सकते हैं। हालांकि, पी टीआई ने पांच आतंकी होने का दावा किया है।

बताया जा रहा है कि आतंकी एयरफोर्स स्टोशन की बिल्डिंग में छिपे हैं। 1 जनवरी को सेना की वर्दी में आतंकी इस परिसर में दाखिल हुए थे। यही नहीं आतंकी इस परिसर में सरकारी गाड़ी से ही दाखिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक  तीन तरफ से आतंकियों ने हमला किया है । इलाके में हेलीकॉप्टर से निगरानी की जा रही है और पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है। सेना के कमांडो ने मोर्चा संभाल लिया है। जानकारी के मुताबिक यह आतंकी हमला रात के 1 बजे हुआ है।