बिहार: फिर हुआ पत्रकार पर जानलेवा हमला, पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट

पटना (28 मई): बिहार में सिवान पत्रकार हत्याकांड के बाद एक बाद फिर पत्रकार पर हमला हुआ है। मामला शुक्रवार रात का है। जब कुछ बदमाशों ने राकेश सिंह नाम के पत्रकार को पीटा गया और किडनैपिंग की नाकाम कोशिश की गई। इसके बाद पुलिस के पास पहुंचे पत्रकार के साथी तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया।

राकेश एक अंग्रेजी अखबार में प्रोडक्शन मैनेजर हैं। वे शुक्रवार की रात अपने ड्राइवर के साथ घर आ रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी आगे चल रही गाड़ी से आगे हो गई। इसके बाद कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी को रोका और ड्राइवर को पीटकर राकेश को अपनी गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद राकेश को भी खूब पीटा गया और उनसे उनके एटीएम का पासवर्ड पूछ कर सारे पैसे भी निकाल लिए।

इधर ड्राइवर ऑफिस पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी दी जिसके बाद राकेश के साथी उन्हें खोजने निकले। ड्राइवर उन्हें उस जगह पर ले गया जहां घटना हुई थी। इसके बाद आगे बढ़ने पर उन्हें घायल अवस्था में राकेश मिले। दरअसल, बदमाशों की गाड़ी बंद हो जाने के कारण वे उसे छोड़कर भाग गए थे। वे राकेश को दूसरे शहर ले जाने की फिराक में थे। लेकिन मौके पर गाड़ी के बंद हो जाने से वे अपने प्लान में विफल हो गए और राकेश बच गए।

जब साथियों ने राकेश को देखा तो उनके शरीर से खून निकल रहा था। वे शास्त्रीनगर पुलिस स्टेशन गए और एफआईआर दर्ज करने को कहा लेकिन पुलिस ने यह कहकर इनकार कर दिया कि सुबह आना।