''मुस्लिम युवाओं को आतंकी बनाने के लिए उकसा रही है तेलंगाना पुलिस''

नई दिल्ली (1 मई): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना सरकार और पुलिस निशाना साधा है। उन्होंने तेलंगाना सरकार और पुलिस पर मुस्लिम युवाओं को आतंकी बनाने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।


दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि तेलंगाना पुलिस ने आईएसआईएस की एक फर्जी वेबसाइट बना रखी है, जो मुस्लिम युवाओं को कट्टरपंथी करते हुए उन्हें आईआईएस मॉड्यूल्स में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना पुलिस की सूचना पर मध्य प्रदेश पुलिस ने शाजापुर ट्रेन धमाके के आरोपियों को गिरफ्तार किया। उसी दिन कानपुर में सैफुल्ला को एनकाउंटर में मार गिराया।


दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुद्दा ये है कि क्या तेलंगाना पुलिस को भड़काऊ सूचना देकर मुस्लिम युवाओं को आईएसआईएस में शामिल होने के लिए उकसा रही है, क्या यह नैतिक है? क्या केसीआर ने तेलंगाना पुलिस को मुस्लिम युवाओं को फंसाने और उन्हें ISIS ज्वाइन करने के लिए उकसाने की मंजूरी दे रखी है? अगर ऐसा है तो क्या उन्हें जिम्मेदारी लेते इस्तीफा नहीं देना चाहिए?


क्या केसीआर को इस तरह का घिनौना अपराध करने वालों के खिलाफ जांच कराकर उन्हें सजा देनी चाहिए? भड़काऊ संदेश पोस्ट करने वाली तेलंगाना पुलिस पर क्या कार्रवाई होगी?