BREAKING NEWS: तेलंगाना के सीएम का ऐलान, सिंधू को देंगे 5 करोड़

नई दिल्ली (20 अगस्त): यह हमारे देश के सिवा कहीं नहीं हो सकता। भले ही हम खिलाड़‍ियों को मेडल जीतने से पहले कोई सुविधा नहीं दे पाते हो, लेकिन मेडल जीतने के बाद अपना नाम करने के लिए उनपर पैसों की बौछार करना नहीं भूलते। ऐसा ही कुछ हो रहा है बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू के साथ भी, जिनके रियो में रजत पदक जीतने के बाद मानों पैसों की ऐसे बारिश हो रही है, जैसे यह पेड़ पर लग रहे हों।

रियो में रजत पदक जीतने पर तेलंगाना के सीएम केसीआर राव ने सिंधू को 5 करोड़ रुपये कैश देने का ऐलान किया है। हालांकि वह अकेले ऐसे शख्स नहीं है, जिन्होंने सिंधू के लिए पैसों की बौछार की हो, उनसे पहले आंध्र सरकार ने सिंधू को 3 करोड़ रुपये कैश, एक हजार स्कवायर यार्ड जमीन और नंबर वन अफसर की नौकरी देने का ऐलान किया है। इसी के साथ केसीआर राव ने सिंधू के कोच पुलेला गोपिचंद और पहलवान साक्षी मलिक को भी 1-1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की।

कई प्रदेश और दूसरी संस्थाओं ने पीवी सिंधू पर इनामों की बारिश की है... - हैदराबाद डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के प्रेसिडेंट वी चामुंडेश्वरनाथ ने उन्हें BMW गिफ्ट करने का ऐलान किया है। - हरियाणा सरकार पहले ही सिल्वर मेडलिस्ट को बतौर इनाम 4 करोड़ रुपए देने का ऐलान कर चुकी है। - हैदराबाद की रियल स्टेट कंपनियों ने भी सिंधू को फ्लैट्स देने का ऐलान किया है। - भारत सरकार, तेलंगाना सरकार, दिल्ली सरकार, बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया, रेलवे मिनिस्ट्री, इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी सिंधू के लिए इनाम की घोषणा की।