कुर्सी पर खतरे के बीच बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते दिखे 'बेफिक्र' तेजस्वी

नई दिल्ली (11 जुलाई): लालू यादव और उनके परिवार पर लगातार सीबीआई और ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। शुक्रवार को लालू यादव से जुड़े 12 ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की थी। यह छापेमारी दिल्ली, पटना, राची, पुरी और गुरुग्राम स्थित ठिकानों पर की गई। लालू यादव पर रेल मंत्री रहते गड़बड़ी करने के आरोप हैं।

सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बिहार के उप मुख्यमंत्री और उनके बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके चलते विपक्षी पार्टियों ने उनके इस्तीफे की भी मांग की। इसके बाद आज जेड़ीयू की मीटिंग भी हुई लेकिन इन सब से बेफ्रिक बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने आवास पर बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते दिखे।

तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर व वीडियो शेयर की है। जिसमें वे अपने घर पर बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। शायद ये बच्चे तेजस्वी यादव के भांजे हैं। तेजस्वी क्रिकेट खिलाड़ी रह चुके हैं। वे आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते थे।

गौरतलब है कि बीजेपी नीतीश कुमार पर लगातार तेजस्वी से इस्तीफा लेने की मांग कर रही है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा था कि जेडीयू बैठक में इसे लेकर कोई फैसला होगी। लेकिन इन सबसे से बेफ्रिक तेजस्वी घर में क्रिकेट खेल रहे हैं।