तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर नीतीश कुमार और रामविलास पासवान पर साधा निशाना

नई दिल्ली (15 अप्रैल): बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार और रामविलास पासवान पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा- सम्मानीय नीतीश जी और रामविलास पासवान जी कहते है कि आरक्षण को कोई समाप्त नहीं कर सकता। लगता है दोनो सुषुप्त अवस्था मे है। मोदी सरकार ने विश्वविद्यालयों में बैकडोर से आरक्षण ख़त्म कर दिया है इन्होंने एअर इंडिया बेच दिया है,इससे वहाँ का आरक्षण समाप्त हो गया। और इनको पत्ते ही नहीं है।

सम्मानीय नीतीश जी और रामबिलास पासवान जी कहते है कि आरक्षण को कोई समाप्त नहीं कर सकता।लगता है दोनो सुषुप्त अवस्था मे है। मोदी सरकार ने विश्वविद्यालयों में बैकडोर से आरक्षण ख़त्म कर दिया है इन्होंने Air India बेच दिया है,इससे वहाँ का आरक्षण समाप्त हो गया। और इनको पत्ते ही नहीं है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 15, 2018

तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- सविनय विनम्रता के साथ रामविलास पासवान जी और मुख्यमंत्री नीतीश जी को आरक्षण पर खुली बहस के लिए आमंत्रित करता हूँ। बहस में उन्हें मालूम पड़ेगा कि कैसे और किस शातिराना तरीक़े से इन जैसे सहयोगियों की मदद से BJP वंचितो का आरक्षण समाप्त कर रही है और ये कुर्सी से चिपक कर सब देख रहे है।

सविनय विनम्रता के साथ रामबिलास पासवान जी और मुख्यमंत्री नीतीश जी को आरक्षण पर खुली बहस के लिए आमंत्रित करता हूँ। बहस में उन्हें मालूम पड़ेगा कि कैसे और किस शातिराना तरीक़े से इन जैसे सहयोगियों की मदद से BJP वंचितो का आरक्षण समाप्त कर रही है और ये कुर्सी से चिपक कर सब देख रहे है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 15, 2018