Blog single photo

तेजस्वी का उपेंद्र कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का निमंत्रण

गुरुवार को पटना आयोजित एनडीए के रात्रिभोज में केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया था।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 8 जून ): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का निमंत्रण दिया है।गुरुवार को पटना आयोजित एनडीए के रात्रिभोज में केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया था।बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता देते हुए कहा, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के चीफ उपेंद्र कुशवाह के लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है। 

अगर वह हमसे बात करना चाहते हैं तो हमें कोई समस्या नहीं है। वहीं, इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेकुलर) के नेता जीतन राम मांझी ने भी कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है।

Tags :

NEXT STORY
Top