Blog single photo

लालू के लाल ने चार्टर्ड प्लेन में मनाया बर्थ डे, वायरल हुईं फोटो, विपक्षी कस रहें तंज!

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कुछ खास अंदाज में जन्मदिन मनाना विवादों के घेरे में आ गया है। तेजस्वी 30 साल के हो गये हैं। पहले तो उन्होंने पटना में राजद के पार्टी दफ्तर में अपने बड़े भाई तेजप्रताप के साथ बर्थडे का केक काटा। उसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए। अब उनके जन्मदिन मनाने के शाही अंदाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, पटना (11 नवंबर): बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कुछ खास अंदाज में जन्मदिन मनाना विवादों के घेरे में आ गया है। तेजस्वी 30 साल के हो गये हैं। पहले तो उन्होंने पटना में राजद के पार्टी दफ्तर में अपने बड़े भाई तेजप्रताप के साथ बर्थडे का केक काटा। उसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए। अब उनके जन्मदिन मनाने के शाही अंदाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे कुछ खास लोगों के साथ चार्टर प्लेन में स्पेशल बर्थडे मना रहे हैं। तेजस्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही, जदयू-भाजपा नेताओं ने इसपर तंज कसा है।

तेजस्वी के 30वें जन्मदिन पर चार्टर प्लेन में केक काटने की तस्वीर वायरल होने पर बीजेपी और जेडीयू नेताओं ने तंज कसा है। जेडीयू नेता निखिल मंडल ने ट्वीट कर कहा, 'समाजवाद का नया चेहरा..!! पिता जेल में बेटा चार्टर प्लेन में...' जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा है, तेजस्वी जी, सामाजिक न्याय का युवराज कितना गरीब है, इसकी जानकारी देने के लिए आपको धन्यवाद। वाकई आपका दुख देखा नहीं जाता। पिता लालू यादव जी चारा घोटाला में सजायाफ्ता होकर बीमार पड़े हैं और आप बेबसी में जैसे-तैसे चार्टर प्लेन में अपना जन्मदिन मना रहे हैं।'

उन्होंने कहा, 'तेजस्वी यादव जी, आपके राजनीतिक जीवन पर यह सबसे बड़ा राजनीतिक धब्बा है। पिताजी जेल में बंद हैं और आप चार्टर प्लेन में बैठ कर बेशर्मी से जन्मदिन मना रहे हैं, शर्म आनी चाहिए आपको तेजस्वी यादव जी....'

बीजेपी नेता निखिल आनंद ने भी ट्वीट कर कहा है, 'भाई तेजस्वी यादव! बिहार की राजनीति को नैतिकता, नीति-सिद्धांत, विचारधारा व संगठन की बुनियाद पर उच्च आदर्शवादी मूल्यों के साथ स्थापित करना अगली पीढ़ी की सामूहिक जिम्मेदारी है। लेकिन चार्टर्ड फ्लाइट में उड़ते हुए आपको जन्मदिन मनाते हुए देखकर अब यह बड़ी चुनौती नजर आ रहा है। (देखें वीडियो)

Images Courtesy:Google

Tags :

NEXT STORY
Top