तेज प्रताप बोले-मीडियाकर्मियों के पेट में कीड़ा, देनी होगी दवा

पटना (15 फरवरी): बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने एक विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि मीडियाकर्मियों के पेट में नुकसान करने वाला कीड़ा होता है। इन लोगों को भी एल्बेंडाजोल की दवा देनी पड़ेगी।

सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहली बार मंत्री पहुंचे हुए थे। मंत्री से मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा कि कीड़ा मारने की दवा से बच्चे बीमार क्यों हो रहे है? तो मंत्री तेज प्रताप ने कहा कि मीडियाकर्मियों के पेट में कीड़ा है। आप लोगों को भी एल्बेंडाजोल की दवा देना पड़ेगा। कहिएगा तो हम व्यवस्था करा देंगे।

बता दें कि एल्बेंडाजोल की दवा बच्चों को पेट के कीड़े मारने के लिए दी जाती है। तेज प्रताप सीएम के जनता दरबार में पहली बार पहुंचे हुए थे। पिछले बार स्वास्थ्य विभाग की शिकायतों के सुनवाई के दौरान तेज प्रताप नहीं गए थे। जिसकी वजह से तेज प्रताप की विपक्ष ने आलोचना की थी। आज वन विभाग से जुड़ी शिकायतें सुनी जा रही थी। जिसके मंत्री भी तेज प्रताप हैं।

मंत्री तेज प्रताप यादव ने दवा खिलाकर इसका उद्घाटन किया था। नालंदा में दवा खाते ही बच्चे बीमार पड़े थे। बच्चों को उल्टी व चक्कर आने लगे था। नालंदा में 100, सीतामढ़ी में 36, रोहतास में 2,जमुई, चंपारण और पटना सिटी में एक-एक बच्चे बीमार हुए थे।