मो.कैफ के साथ दिखे तेज प्रताप, विपक्ष बोला-बर्खास्त करो

नई दिल्ली(14 सितंबर): बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू पुत्र तेजप्रताप भी राजदेव रंजन के हत्याकांड के आरोपी शार्प शूटर मोहम्मद कैफ के साथ दिखे और अब उनकी तस्वीरें भी मोहम्मद कैफ के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं। इस तस्वीर में मोहम्मद कैफ बिल्कुल उनके पास खड़ा है। अब विपक्ष बर्खास्त की मांग कर रहा है।

- लगभग तीन महीने से फरार चल रहे मोहम्मद कैफ की पुलिस तलाश कर रही है और उसकी तस्वीरें कल शहाबुद्दीन के साथ दिखीं और आज तेजप्रताप यादव के साथ। उसकी वजह से अब राजद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उसका राजद कनेक्शन अब खुलकर सामने आ गया है।

- पुलिस की नाकामी और अपराधी के तलाश की उसकी सुस्ती कुछ और ही बयां कर रही है। वहीं तेजप्रताप के साथ मोहम्मद कैफ की तस्वीर राजद और शहाबुद्दीन दोनों के लिए भारी पड़ सकती है, और अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद आशंका जताई जा रही है कि राज्य में आरजेडी और जेडीयू गठबंधन के बीच खटास और बढ़ सकती है।

- विपक्ष के नेता ने कहा, शहाबुद्धीन और राजदेव रंजन के हत्यारों के करीबी संबंधों के बारे में अब इससे ज्यादा और आपको किस सबूत की जरूरत है?विपक्षी पार्टी ने बिहार में ''जंगल राज'' की वापसी का आरोप लगाते हुए शहाबुद्धीन को बेल दिए जाने का विरोध करते हुए राज्यपाल से मुलाकात की। विपक्ष का आरोप है कि राज्य सरकार में लालू प्रसाद के प्रभाव की वजह से ही शहाबुद्धीन को राहत मिली।

- शहाबुद्दीन पर सी सी ए लगाने और जिला बदर करने की मांग को लेकर आज एन डी ए महाधरने पर बैठी है।धरने पर बैठे प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा की स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बर्खास्त करे।