तेज प्रताप के साथ दिखे शूटर मो.कैफ की संपत्ति जब्त

नई दिल्ली(16 सितंबर): पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का आरोपी शूटर मो कैफ की संपत्ति कुर्क कर ली गयी है। ज्ञात हो कि इस साल 13 मई को पत्रकार राजदेव रंजन की सीवान रेलवे स्टेशन में हत्या कर दी गयी थी। पिछले दिनों मो शहाबुद्दीन के साथ कैफ की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

- राजदेव रंजन की हत्या के बाद बिहार पुलिस को मो कैफ की तलाश थी। पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले पर सीबीआई ने केस दर्ज किया है। सीबीआई ने अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की थी। उधर शूटर मो कैफ पर रंगदारी व हत्या करने की धमकी देने के मामले में नगर थाना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के आवेदन पर कोर्ट ने गुरुवार को मो कैफ उर्फ बंटी के घर की कुर्की-जब्ती करने का आदेश दिया था। पुलिस के आवेदन पर अभियोजन की तरफ से डीपीओ एके सुमन ने कोर्ट से कुर्की-जब्ती करने का आग्रह किया। सुनवाई करते हुए सीजेएम अरविंद सिंह के कोर्ट ने मो कैफ के घर की कुर्की-जब्ती करने का आदेश निर्गत किया था।

- मो कैफ नगर थाने में दर्ज मामले में आत्मसमर्पण करनेवाला था, लेकिन सीजेएम कोर्ट की चारों ओर बड़ी संख्या में वरदी व सादा ड्रेस में पुलिस की तैनाती के कारण कैफ आत्मसमर्पण नहीं कर सका। पुलिस जहां उसे गिरफ्तार कर पूछताछ करने के फिराक में थी, वहीं कैफ कोर्ट में आत्मसमर्पण करना चाहता था। कैफ के वकील इष्टदेव तिवारी ने बताया कि पुलिस की मौजूदगी के चलते उसने कोर्ट में आत्मसमर्पण नहीं किया।