तेज प्रताप को सुशील अंकल की 3 शर्तें मंजूर, पर धोखा देने वाली दुल्हनिया नामंजूर

Image result for tej pratap

नई दिल्ली (5 दिसंबर): बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी रविवार को वेटनरी कॉलेज मैदान में सादगी भरे माहौल में हुई। इस पूरी शादी में खास निगाह रही आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर। सुशील मोदी ने लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को भी इस शादी में आमंत्रित किया था लेकिन तेज प्रताप शादी में नहीं आए।

हालांकि मीडिया के जरिए उन्होंने वर-वधू को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। साथ ही वर वधू के लिए आनंद भरी जिंदगी की कामना की। मीडिया ने जब उनसे सवाल किया कि अब वो कब शादी करेंगे इस सवाल का तेज प्रताप ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहा कि अब उनकी दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी भी वो सुशील मोदी अंकल पर सौपंते हैं। 

तेज प्रताप की इस जिम्मेदारी को सुशील मोदी ने भी स्वीकार किया और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात का जवाब दिया। सुशील मोदी ने लिखा 'हां मैं तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढुगा लेकिन इसके लिए उन्हें तीन शर्तें माननी होंगी। 

पहली शर्त, कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे। 

Ready to find bride for Tej Pratap but 3 शर्तें No dowry,Pledge organ donation & no threatening to disrupt any marriage

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) December 4, 2017

सुशील मोदी के इन शर्तों का भी तेज प्रताप यादव ने कुछ ही घंटों के अंदर ट्विटर के जरिए जवाब दे दिया लेकिन अपने जवाब के जरिए तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

ट्विटर के जरिए तेज प्रताप ने कहा कि उन्हें सुशील अंकल की सभी शर्तें शादी के लिए मंजूर हैं, मगर उनकी खुद की एक शर्त है. तेज प्रताप ने सुशील मोदी के सामने यह शर्त रखी कि उन्हें धोखा देने वाली दुल्हनिया नहीं चाहिए।

सुशील अंकल के सभी शर्तें मंजूर पर मेरा एक ही शर्त! अपने लिए जिस तरह से नीतीश चाचा को दुल्हा माना है उसी तरह की धोखा देने वाली दुल्हन मुझे मंजूर नहीं.. https://t.co/JzF5D6IUGc

— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) December 4, 2017