Blog single photo

दूल्हा बने तेजप्रताप, CM नीतीश ने दिया वर-वधू को आशीर्वाद

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की विधायक चंद्रि‍का राय की बेटी ऐश्वर्या से शादी हो रही है। तेज प्रताप यादव की शादी में शरीक होने के लिए तीन दिनों की पैरोल पर आए लालू प्रसाद यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिल गई है। जयमाला से पहले लालू यादव और नीतीश कुमार स्टेज पर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए।

नई दिल्ली (12 मई): आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की विधायक चंद्रि‍का राय की बेटी ऐश्वर्या से शादी शादी हो रही है। तेज प्रताप यादव की शादी में शरीक होने के लिए तीन दिनों की पैरोल पर आए लालू प्रसाद यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिल गई है। जयमाला से पहले लालू यादव और नीतीश कुमार स्टेज पर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए।

शादी में शामिल हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव के परिवार के सदस्यों को आशीर्वाद भी दिया। नीतीश कुमार लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम के साथ भी स्टेज पर नजर आए। 

इस बारात में राजनीतिक जगत के कई दिग्गज भी शामिल हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पत्नी डिंपल के साथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल, सुभाष चंद्रा, शत्रुघ्न सिन्हा और शरद यादव ने भी विवाह समारोह में भाग लिया। लालू यादव ने सभी मेहमानों का स्वागत किया। शादी में तकरीबन 15000 लोगों के आने की संभावना है। 

हजारों की संख्या में आने वाले मेहमानों को तरह तरह के व्यंजन परोसा जाए इसका भी खास इंतजाम किया गया है। वेटरनरी कॉलेज मैदान में सुबह से ही तरह तरह के व्यंजन पकाए जा रहे हैं। कॉलेज परिसर में खानपान की पूरी व्यवस्था आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने संभाल रखी है। बताया जा रहा है कि शादी में कई राज्यों के व्यंजन परोसे जाएंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top