स्कूल के लिए सुबह उठाने पर नाराज लड़के ने दादी, मां, बहन पर चलाई गोलियां

नई दिल्ली (3 मार्च): टीनएज में सुबह के वक्त स्कूल जाने के लिए बिस्तर से जल्दी उठना अक्सर लोगों के लिए अरुचिकर होता है। ऐसे में परिवार के सदस्यों की तरफ से उठाए जाने पर बहानेबाजी करना, बच्चों को नाराजगी और डांट का सामना करना आम बात है। लेकिन, अमेरिका के टेनिसी मे रहने वाले एक परिवार में रोजमर्रा की इस आम घटना की जगह ऐसी दुर्घटना हुई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

ब्रिटिश अखबार 'द इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार सुबह एक 16 वर्षीय लड़के को जब उसके परिवार ने सुबह स्कूल जाने के लिए उठाया, तो उसने परिवार के सदस्यों पर हैंडगन से गोलियां चला दीं। आरोपी लड़के की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। पुलिस के बयान के मुताबिक, मंगलवार सुबह यह लड़का अपनी दादी ईयरलाइन हिल और मां श्रिल विलियम्स से नाराज़ हो गया। उन्होंने सुबह के वक्त लड़के को बिस्तर से उठकर दिन की शुरुआत करने के लिए कहा था।

लड़के ने दोनों महिलाओं को धमकी दी। इसके बाद वह अपनी हैंडगन ले आया। महिलाओं को पता ही नहीं था कि उसके पास हैंडगन भी है। इसके बाद लड़के ने घर में ही उनपर कई फायर किए। नैशविले पुलिस प्रवक्ता क्रिस ममफोर्ड ने बताया, "वहां सुबह उठने को लेकर झगड़ा हुआ था। तभी 16 वर्षीय लड़का अलमारी की तरफ दौड़ा। वह 9 एमएम की हैंडगन ले आया और फायरिंग करने लगा।"

गोलियां उसकी 67 वर्षीया दादी को दो बार लगीं। इसके अलावा उसकी 12 वर्षीय बहन, 6 वर्षीय भांजे को भी लगी। लड़के ने कथित तौर पर अपनी 42 वर्षीय मां को भी गोली मारने की कोशिश की। लेकिन वह बचने के लिए सोफे के पीछे छिप गईं। इसके बाद वह घर से भाग गया और बंदूक को एक पास के अपार्टमेंट में फेंक दिया। पुलिस ने बाद में बंदूक बरामद कर ली है और लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। घायल दादी और बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।