वीडियो : साली के देवर ने मासूम को किडनैप कर किया मर्डर...

ज्ञानेंद्र कुमार शुक्ला, कानपुर (18 जून): उत्तर प्रदेश की पुलिस एक बार फिर सवालों में घिर गई है। पुलिस की इस नाकामी की वजह से एक 12 साल के मासूम का अपहरण हुआ और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस 9 दिन तक मासूम का सुराग नहीं लगा पाई और शुक्रवार को बच्चे की मौत की खबर आई। बच्चे का अपहरण और हत्या करने वाले कोई और नहीं बच्चे के ही रिश्तेदार निकले। 

मामला किदवई नगर का है। जानकारी के मुताबिक, 8 जून को बैंक मैनेजर के इकलौते बेटे आशुतोष का अपहरण कर लिया गया थ। अपहरणकर्ताओ ने आशुतोष के पिता धर्मपाल को फिरौती के लिए फोन भी किया। कहा जा रहा है कि 25 लाख की फिरौती मांगी गई, लेकिन इससे पहले कि पुलिस अपहरणकर्ताओं तक पहुंचती अपहरणकर्तोओं ने 12 साल के मासूम की हत्या कर दी और तो और उसके शव को जला दिया गया।

फिरौती का फोन आने के बाद धर्मपाल ने पुलिस से संपर्क किया। एसएसपी ने बच्चे को ढ़ंढने के लिए कई टीमें बनाई। बावजूद इसके कोई सुराग नहीं मिला। बाद में जांच में पता लगा कि आशुतोष की हत्या अपनों ने ही की। बैंक मैनेजर की साली का देवर प्रकाश उसकी पत्नी रौनक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। 

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=l2--ifwzqow[/embed]