ब्वॉयफ्रैंड पर डोरे डालने वाली लड़की पर चाकू और डंडों से हमला-देखें वीडियो

नई दिल्ली (11 अक्टूबर): ब्राजील में पुलिस ने चार नाबालिग लड़कियों को गिरफ्तार किया है। इन्‍होंने एक हमउम्र लड़की को अफेयर में प्रतिद्वंदी होने के चलते मारा-पीटा। इन्‍होंने घटना का वीडियो भी मोबाइल फोन पर शूट किया। इन लड़कियों की उम्र 13 से 16 साल के बीच है। आरोपी लड़कियों ने एक 14 साल की लड़की के हाथ-पैर बांध दिए और फिर कम गहराई वाली कब्र में डालकर घसीटा। साथ ही सिर और शरीर पर लगभग चार घंटे तक डंडे व चाकू से वार किए।

आरोपी लड़कियां जब हाथों पर लगे खून के धब्बे धोने के लिए गईं तो पीडि़ता बचकर भागी और स्थानीय लोगों से मदद मांगी। पुलिस को आरोपी चार लड़कियों में से एक के मोबाइल में घटना का वीडियो मिला है। आरोपी लड़कियां पीडि़ता को पार्टी के बहाने बगीचे में ले गईं और फिर हमला किया। पीडि़ता ने बताया, ”उन्होंने मुझे अपने घर के पास बुलाया और जब मैं वहां पहुंची तो मुझे मारने लगी।

उन्होंने मुझे बांध दिया और वह जगह दिखाई जहां मुझे दफनाने वाली थी। इसके बाद मुझे चाकू मारा और एक गड्ढ़े में डाल दिया। मुझे लगा मैं वहां मरने वाली हूं।” पुलिस चीफ रेनेटा वियरा ने बताया कि घटना के बीच मुख्य कारण ईर्ष्या था। गिरफ्तार की गई लड़कियों ने बताया कि पीडि़ता एक लड़के को अपनी ओर लुभा रही थी। यह हमलावर लड़कियों में से एक का ब्वॉयफ्रैंड था। 

देखें वीडियोः

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=40Ik7al5mpM[/embed]