गर्लफैंड को स्कूल से कराया बंक, फिर सेक्सुअल असॉल्ट के बाद मर्डर, मोबाइल में रिकॉर्डिंग

नई दिल्ली (3 जून) :  एक टीनएज लड़के पर अपनी गर्लफ्रैंड पर यौन हमला करने के बाद उसकी हत्या करने का आरोप लगा है। अब इस लड़के के मोबाइल से कथित तौर पर वो रिकार्डिंग मिली है जिसमें उसकी दरिंदगी की सारी करतूत है।

आबादी के लिहाज से अमेरिका के चौथे सबसे बड़े शहर ह्यूस्टन में एक अपार्टमेंट में किचन के सिंक के नीचे की कैबिनेट से केरेन पेरेज़ की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। केरेन हत्या से पहले कुछ दिनों से लापता थी।

टीनएजर होने की वजह से आरोपी लड़के की पहचान नहीं खोली गई है। उसे जुवेनाइल रिमांड होम में भेजा गया है। दस दिन तक जब तक मुकदमा शुरू नहीं होता वो वहीं रहेगा।

प्रोसीक्यूटर्स ने बुधवार को अदालत को बताया की आरोपी ने केरेन को पिछले शुक्रवार को टेक्स्ट मैसेज भेजा था। इसमें धमकी दी गई थी कि केरेन ने उसके साथ स्कूल से बंक नहीं मारा तो वह उसकी हत्या कर देगा। स्थानीय न्यूज़ रिपोर्टस के मुताबिक उसी दिन की सर्विलांस फुटेज को खंगाला गया तो दोनों को साथ देखा गया।

केरेन के लापता होने के बाद कोर्ट में ये केस पहुंचा तो लड़के के पिता को कहा गया कि वो केरेन को ढूंढने में मदद करें। इस पर लड़के ने पिता को बताया कि केरेन अब इस दुनिया में नहीं है। इस पर लड़के के पिता ने पुलिस को ये सूचना दी।

जांचकर्ताओं ने जब लड़के के मोबाइल को चेक किया तो उसमें एक वीडियो मिला जो ब्लैंक था लेकिन उसमें ऑडियो साफ तौर पर सुना जा सकता था। इसे सुनने से पता चलता है कि लड़के ने किस तरह केरेन पर यौन हमला किया और फिर किस तरह उसकी दम घोट कर हत्या की। ऑडियो में केरेन को गिड़गिड़ाते हुए सुना जा सकता है लेकिन लड़के पर दरिंदगी सवार होने की वजह से कोई असर नहीं हुआ।

केरेन के परिवार ने गोफंडमी नाम से एक पेज तैयार किया है। जिसमें केरेन के अंतिम संस्कार और क़ानूनी प्रक्रिया पर खर्च होने वाले पैसे के लिए मदद देने की अपील की गई है।