'पॉप सनसनी' ब्रदर्स में से एक ने लाइव कन्सर्ट में उतारी शर्ट, फिर 'दीवानी' लड़कियों ने...

नई दिल्ली (7 जून): यूट्यूब पर 'पॉप सनसनी' के तौर पर प्रसिद्धि बटोरने वाले इन दो जुड़वा भाइयों के लिए दीवानगी में न्यूजर्सी में लड़कियों ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

Vine और यूट्यूब पर काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके ग्रेसन और ईथन डॉलन ने शनिवार रात को एक कन्सर्ट किया था। इन दोनों जुड़वां भाइयों के करीब 20 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। फ्रीहोल्ड, न्यूजर्सी में iPlay America नाम से आयोजित इस कन्सर्ट में 11-15 साल की लड़कियां शामिल हुई थीं।

'मेलऑनलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, कन्सर्ट शुरू होते ही जब 16 वर्षीय जुड़वां भाई ग्रेसन और ईथन स्टेज पर आए, लड़कियों में भगदड़ मच गई। जिसमें करीब 30 लड़कियां चोटिल हो गई। कई लड़कियों को गंभीर चोटें आई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में लड़कियों को चीखते हुए सुना जा सकता है, जब पॉप स्टार ब्रदर्स में से एक अपनी शर्ट निकालता है और अपनी एब्स दिखाता है। 

तभी दूसरा भाई उस शर्ट को टी-शर्ट कैनन में डालता है और इसे क्राउड में लॉन्च करने के लिए उकसाता है। हालांकि, यह साफ नहीं हो सका है, कि क्या इसी वक्त लड़कियों में भगदड़ मची। 7 लड़कियों को वहां से ले जाया गया। जबकि, बाकियों को मौके पर ही इलाज दिया गया।

यह शो शाम के 7-7:15 बजे शुरू हुआ था। घायल लड़कियों को कोहनी और नाक में चोटें लगीं। जिनसे खून बहता रहा, जब तक इलाज नहीं कराया गया।