देर तक सोने को लेकर लगाई थी फटकार, मां की साड़ी से फंदा बना लटककर दी जान

नई दिल्ली (18 मई): महाराष्ट्र के ठाणे में एक 17 वर्षीय लड़के ने मंगलवार सुबह को खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान नरेंद्र यादव नाम से हुई है। नरेंद्र की उसकी मां के साथ देर तक सोने को लेकर तकरार हुई थी। जिसके बाद उसने अपनी जान दे दी।

'मिड-डे' की रिपोर्ट के मुताबिक, नरेंद्र यादव की मां ने उसे सुबह साढ़े 11 बजे तक सोने को लेकर फटकार लगाई थी। जिसके बाद उसने मां से लड़ाई की। लड़ाई करने के बाद वह काफी गुस्से में आ गया। फिर मां की साड़ी का फंदा बनाकर छत से लटकाकर फांसी लगा ली। रोबोड़ी पुलिस स्टेशन से जांचकर्ता अधिकारी प्रदीप पंडित ने इसकी जानकारी दी।

नरेंद्र ठाणे के केशर मिल में रहने वाले परिवार के पास पांच दिन पहले ही आया था। ग्यारहवीं कक्षा में फेल होने के बाद उसे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में स्थित उसके गांव भेज दिया गया था। जहां उसने सीधे कक्षा 12 में प्रवेश लिया और 74 फीसदी अंक पाए थे।

पड़ोस में ही रहने वाले नरेंद्र के चचेरे भाई अनंत यादव ने बताया, "मुझे अभी भी सदमा लगा है। वह एक सज्जन लड़का था। उसके ऐसा कदम उठाने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। मैं अभी भी समझ नहीं पा रहा हूं कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया।"

नरेंद्र के पिता फल बेचते हैं। उसके दो भाई और हैं। एक भाई का नाम सुरेंद्र है जो 12 साल का है। इसके अलावा बड़े भाई का नाम हेमेंद्र है, वह 25 साल का है।