'मल्टिपल एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स' के आरोप का टेड क्रूज ने किया खंडन

नई दिल्ली (26 मार्च): अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी के दावेदार सीनेटर टेड क्रूज ने उनके विवाहेतर संबंध होने के बारे में आई खबरों का खंडन किया है। गौरतलब है, इस संबंध में कई रिपोर्ट्स आई थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, क्रूज़ ने इस बात को ''कोरी बकवास'' कहा है। साथ ही अपनी पार्टी से उम्मीदवारी के प्रबल दावेदार डोनाल्ड ट्रम्प पर भी तीखा हमला बोला है। उन्होंने ट्रम्प पर आरोप लगाया है कि ट्रम्प मीडिया में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। 

बता दें, ‘नेशनल एन्क्वायरर’ में छपे एक लेख में क्रूज के पांच महिलाओं से संबंध होने का दावा किया गया है। जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को विस्कोंसिन में संवाददाताओं को बताया, "यह कोरी बकवास और पूरी तरह से झूठ पर आधारित है। यह अफवाह है और यह डोनाल्ड ट्रम्प और उनके चमचों का कियाधरा है।" दूसरी तरफ ट्रम्प ने भी क्रूज के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि ‘नेशनल एन्क्वायरर’ के इस हफ्ते के अंक में टेड क्रूज के विषय में छपे लेख में सच्चाई है या नहीं, लेकिन निश्चित रूप से मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है। मैं इस बारे में नहीं जानता और ना ही मैंने इसे अब तक पढ़ा है।’’