Blog single photo

6 नवंबर से रेडमी Note 8 Pro की सेल होगी शुरू, जानिए कीमत और खासियत

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने बीते दिनों अपना Redmi Note 8 लाइनअप भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के Redmi Note 8 Pro की अगली सेल 6 नवंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 नवंबर): चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने बीते दिनों अपना Redmi Note 8 लाइनअप भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के Redmi Note 8 Pro की अगली सेल 6 नवंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन से खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके स्टैंडर्ड वर्जन Redmi Note 8 को एक दिन पहले 5 नवंबर को खरीदा जा सकेगा। ये डिवाइसेज शाओमी की ऑफिशल साइट Mi.com से भी खरीदे जा सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन्स का कैमरा इनका यूएसपी है और इन्हें मिडरेंज सेगमेंट में लॉन्च किया गया है।

Redmi Note 8 Pro के स्पेसिफिकेशंस

बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो रेडमी नोट 8 प्रो में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट नॉच HDR डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसमें सैमसंग के ISOCELL Bright GW1 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है।

फोन के बैक में मौजूद अन्य कैमरों का जिक्र हो तो 64 मेगापिक्सल के अलावा यहां आपको एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक दो मेगापिक्स का डेप्थ सेंसर मिवलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

कीमत

रेडमी नोट 8 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये और रेडमी नोट 8 प्रो की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। रेडमी नोट 8 प्रो तीन वेरियंट 6जीबी+64जीबी, 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+128जीबी में आता है। वहीं, रेडमी नोट 8 4जीबी और 6जीबी रैम वेरियंट में आता है।

Redmi Note 8 के स्पेसिफिकेशंस

रेडमी नोट 8 के स्पेसिफिकेशन्स की जहां तक बात है तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए रेडमी नोट 8 में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है।

Tags :

NEXT STORY
Top