रियलमी का सस्ता स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

REALME

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(9 जुलाई): रियलमी कंपनी जल्द ही अगले हफ्ते नया समार्टफोन रियलमी एक्स लॉन्च करने जा रही है। साथ हीं कंपनी रियलमी 3 आई को भी बाजार में लॉन्च करेगा। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने सोमवार को इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के संकेत दिए थे। उन्होंने ट्वीट कर पूछा था कि क्या आपको पता है रियलमी 15 जुलाई को कितने प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। ये स्मार्टफोन रियलमी 3 से सस्ता होगा, जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था। ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने सोमवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आने वाले सोमवार को आपसे मिलते हैं, जिसमें हम अपने अगले डेयर टू लीप प्रोडक्ट के साथ आएंगे। खैर क्या किसी को अनुमान है हम कितने प्रोडक्ट लॉन्च करने वाले हैं?'

वहीं, सेठ ने अन्य कोई जानकारी साझा नहीं की है कि रियलमी एक्स के साथ कंपनी 15 जुलाई को और कौन से प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। हालांकि फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट मौजूद है, जिसमें अगले स्मार्टफोन की जानकारी मौजूद है। फ्लिकार्ट की माइक्रोसाइट के मुताबिक रियलमी के अगले प्रोडक्ट नाम रियलमी 3 आई होगा।ई कॉमर्स कंपनी ने इसे स्मार्टफोन का चैंपियन नाम दिया है और इसके मुख्य फीचर को हाइलाइट किया है। इस स्मार्टफोन में स्टाइलिश डिजाइन, बिग बैटरी और एक कम्पायलिंग डिस्प्ले मिल सकता है। फ्लिकार्ट पर एक अन्य पेज मौजूद है, जिस पर रियलमी एक्स की जानकारी मौजूद है। वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी 3 आई फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट होगा, जो रियलमी 3 से सस्ता होगा।

मिलेंगे ये फीचर

हो सकता है रियलमी 3 आई स्मार्टफोन रियलमी 3 का सस्ता वेरिएंट हो, जिसे कंपनी ने इस साल मार्च में लॉन्च किया था। रियलमी 3 स्मार्टफोन 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में आता है। ये कीमत स्मार्टफोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। हालांकि रियलमी में स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की पुष्टि नहीं की है। फ्लिपकार्ट माइक्रो साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक रियलमी 3 आई में आपको एक स्टाइलिश डिजाइन, नॉच डिस्प्ले, दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस मिलेगी।

रियलमी एक्स भी किया जाएगा लॉन्च

15 जुलाई को रियलमी एक्स स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है। ये स्मार्टफोन पॉप अप सेल्फी कैमरा कैमरा, दमदार बैटरी, बिना नॉच वाले डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें एक लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा।