Blog single photo

Lenovo Carme स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, ये हैं दमदार फीचर

नोवो ने भारतीय बाजार में अपना नई स्मार्टवॉच उतारी है। इस वॉच को Lenovo Carme नाम दिया गया है। यह कंपनी की बजट स्मार्टवॉच है।

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(16 सितंबर): लेनोवो ने भारतीय बाजार में अपना नई स्मार्टवॉच उतारी है। इस वॉच को Lenovo Carme नाम दिया गया है। यह कंपनी की बजट स्मार्टवॉच है। भारत में इस वॉच की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। वॉच IPS कलर डिस्प्ले के साथ कई हेल्थ फीचर्स से लैस है। इस वॉच की कीमत 4,000 से भी कम होने के बावजूद इसमें कई दमदार फीचर मौजूद हैं।

डिजाइन और डिस्प्ले

इस वॉच में स्क्वॉयर शेप में 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। वॉच में 1.3 इंच कलर IPS डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का ब्राइटनेस लेवल काफी अच्छा है जिससे आप डेलाइट में कंटेंट साफ देख सकते हैं।

मिलेंगे ये हेल्थ फीचर्स

लेनोवो की यह वॉच आपकी 24 घंटे हार्ट रेट मॉनीटर करती है। इसके अलावा वॉच में पैडोमीटर भी दिया गया है। वॉच में स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा वॉच में कैलोरी ट्रैक करने के लिए कई मोड्स दिए गए हैं। जिससे आप अलग अलग ऐक्टिविटी से कैलोरी बर्न रेट चेक कर सकते हैं।Mi Band 4 को कंपनी ने चीन में करीब डेढ़ महीने पहले ही लॉन्च कर दिया है। चीन में लॉन्च होने के बाद से ही इसके भारत में लॉन्च किए जाने का इंतजार हो रहा था। कल तक Mi Band 4 के लॉन्च को लेकर पक्के तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल था, लेकिन शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने आज एक ट्वीट कर Mi Band 4 के लॉन्च को कन्फर्म कर दिया है।

मी बैंड में 0.95 इंच का कलर्ड एमोल्ड डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 120x240 पिक्सल्स है। इसके साथ ही इसपर 2.5डी ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है। नया मॉडल टच इनपुट्स सपॉर्ट करता है और साथ ही इसमें वॉइस कमांड्स के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी दिया गया है। साथ ही सिक्स-ऐक्सिस एक्सेलेरोमीटर सेंसर की मदद से अब यह बैंड साइकिलिंग, एक्सरसाइज, रनिंग और स्विमिंग जैसी ऐक्टिविटीज भी मॉनीटर कर सकता है। कंपनी की मानें तो सिंगल चार्ज पर इसकी बैटरी 20 दिन तक चलेगी।

Tags :

NEXT STORY
Top